National News - राष्ट्रीयState News- राज्यउत्तर प्रदेश

पीएम मोदी सख्त, अखिलेश को दी नसीहत

akhilesh-modi1-300x200इलाहाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल इलाहाबाद का दौरा था। यहां बीजेपी की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने यूपी सरकार पर निशाना साधा। इलाहाबाद में पीएम मोदी ने कैराना की घटना को लेकर कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से खत्‍म हो चुका है। पीएम ने राज्‍य सरकार को नसीहत दी कि हमें अब इन सब चीजों से आगे बढ़ना चाहिए और समय के साथ खुद को बदल लेना चाहिए। इतना ही नहीं मोदी ने यहां राष्‍ट्रपति शासन लगाने को लेकर भी राष्‍ट्रपति से विचार करने की बात की।

 

इलाहाबाद में पीएम मोदी ने कैराना को बेहद गंभीर मुद्दा बताया

इलाहाबाद में पीएम मोदी ने कैराना की घटना को बेहद गंभीर मुद्दा बताया। उन्‍होंने कहा कि हमें ये बिल्‍कुल नहीं सोचना चाहिए कि आगे क्‍या होगा और क्‍या नहीं। मोदी ने कहा कि हमें नई सोच और नए विचार लाने होंगे। वहीं कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम 2019 में दोबारा केंद्र में और अधिक बहुमत से सरकार बनाएंगे। प्रसाद ने भी कैराना मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि यहां से पलायन करना बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना रही है। प्रसाद ने मथुरा और कैराना की घटना पर अखिलेश सरकार को निशाने पर लिया। उन्‍होंने कहा कि इन दोनों घटनाओं में सपा सरकार फेल रही है। प्रसाद ने कहा कि यूपी में अब विकास का अभाव है और हिंसा का माहौल बना के रख दिया गया है।

बदलाव जरूरी है

गंगा नदी के किनारे बसी संगम नगरी में बीजेपी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बीजेपी के सभी सीनियर लीडर मौजूद रहे। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज वहां पहले से मौजूद थे। होटल कान्हा-श्याम में पार्टी पदाधि‍कारियों संग बैठक के दौरान अपने संबोधन में इलाहाबाद में पीएम मोदी ने कहा कि समय के साथ संगठन में बदलाव जरूरी है और यह होना चाहिए। उन्होंने करीब दस मिनट तक नेताओं को संबोधि‍त किया।

Related Articles

Back to top button