अद्धयात्म

पीली कौड़ियों के उपाय से हो जायेगे मालामाल

हमारे ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताये गए है जिनके इस्तेमाल से भाग्य की बाधाएं दूर हो सकती हैं और हर काम में सफलता मिल सकती है. आज हम आपको एक ऐसी ही चीज के बारे में बताने जा रहे है .पीली कौड़ी. ऐसा माना जाता है की पीली कौड़ी महालक्ष्मी को विशेष प्रिय होती है और इसी वजह से लक्ष्मी जी की पूजा में इसे भी रखा जाता है.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

पीली कौड़ियों के उपाय से हो जायेगे मालामाल1-माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए उनके साथ 11 कौड़ियों की भी पूजा करे, अब इन कौड़ियों को पीले रंग के कपडे में बाँध कर अपनी तिजोरी में रख दे. ऐसा करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होगी और आपकी तिजोरी हमेशा पैसो से भरी रहेगी.

2-अपने घर में सुख और समृद्धि लाने के लिए अपने घर के मुख्यद्वार पर 11 कौड़ियों को लाल कपडे में बाँध कर लटका दे. ऐसा करने से घर में सुख और समृद्धि तो आती ही है साथ ही आपके घर में कोई भी नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है.

ये भी पढ़ें: ज़्यादा ड्राइव करने पर आपकी ज़िन्दगी को हो सकते हैं ये बड़े खतरे…

3-अगर आप बुरी नज़र से अपना बचाव करना चाहते है तो एक पीले रंग की कौड़ी को अपने गले में ताबीज की तरह पहने. ऐसा करने से कोई भी बुरी नज़र आपको छू भी नहीं पायेगी.

4-अगर आप सावन के महीने में अपने घर की उत्तर दिशा में 11 पीले रंग की कौड़ियों को हरे कपडे में बाँध कर छुपा देंगे तो कुबेर प्र्रसन्न होकर आपको मालामाल कर देंगे.

Related Articles

Back to top button