अजब-गजब

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर नरगिस फाखरी ने कहा बड़े…

जो उनके मन में आता है वो उस बात को सबके सामने बिंदास होकर कह देती हैं। इस कारण से उनको कई बार परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है, लेकिन पाकिस्तानी मूल की इस अदाकारा पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या कह रहा है।

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर नरगिस फाखरी ने कहा बड़े…1. इमरान हाशमी ने किसिंग सीन का ज्यादा मजा लिया
नरगिस फाखरी ने फिल्म ‘अजहर’ के प्रमोशन के दौरान यह कह कर सबको चौंका दिया था कि अजहर फिल्म के दौरान किसिंग सीन का सबसे ज्यादा मजा इमरान हाशमी ने लिया है। नरगिस फाखरी के अनुसार, “इमरान हाशमी को किस करते हुए उनकी मूछें बार-बार मुझे परेशान कर रहीं थी। आप देख सकते हैं कि ये मूछें कितनी बड़ी हैं। मैंने कैसे इमरान को इन मूछों के साथ किस किया है मैं ही जानती हूं। मैं बताना चाहूंगी कि इन किसिंग सीन्स का मुझसे ज्यादा मजा इमरान हाशमी ने लिया है।”

2. जानना नहीं चाहेंगे कि बैटमैन और सुपरमैन में से किसको चुना नरगिस ने
फिल्म अजहर के दौरान फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में नरगिस से जब पूछा गया था कि आप बैटमैन और सुपरमैन में से किसको चुनना पसंद करेंगी तो उनका जबाब काफी चौंकाने वाला था। नरगिस ने जबाब दिया था कि, “मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि उनमें से कौन है। मैं उसको पसंद करुंगी जिसका लिंग बड़ा होगा। आखिरकार वो मुझे डेट करने जा रहे हैं, मुझे बचाने तो नहीं।” इसके बाद सब नरगिस फाखरी का मुंह देखने लगे थे।

3. लड़कियां और सेक्स
नरगिस फाखरी ने एक शो के दौरान सेक्स पर बात करते हुए कहा था कि “आखिर एक लड़की कितने दिनों तक सेक्स के बिना रह सकती है। एक वक्त के बाद हर इंसान को सेक्स की जरुरत होती है।” नरगिस फाखरी की बात यहीं खत्म नहीं हुई थी उसके आगे नरगिस का कहना था कि जो यह कहता है कि उसे सेक्स की जरुरत नहीं वो छूठ बोलता है।

4 नरगिस के होंठो के बारे में बात करने वाले लोगों को करारा जबाब

जब नरगिस ने फिल्म रॉकस्टार से फिल्मों में एंट्री ली थी, तब लोगों ने उनके होठों का खूब मजाक बनाया था। इस पर नरगिस से पूछे जाने पर नरगिस का कहना था कि, “लोगों को मेंरे होंठ बड़े लग रहे हैं इसलिए आज वो इस पर बात कर रहे हैं, अगर मेरे स्तन बड़े होते तो शायद वो उनके बारे में बात करते।” इसके आगे नरगिस यहीं नहीं रुकी उन्होंने इसके आगे कहा कि, “लगता है लोगों ने अभी तक मेरी बैक नहीं देखी है, वो भी काफी बड़ी है। शायद लोगों को उस पर भी बात करनी चाहिए।”

Related Articles

Back to top button