Entertainment News -मनोरंजन

पुलवामा आतंकी हमला: जाने आमिर-विक्की-सलमान खान ने क्या कहा…

गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने देश को झकझोर रख दिया है. लोग CRPF जवानों की शहादत पर कठोर एक्शन चाहते हैं. आतंकी हमले में अब तक 37 जवान शहीद हुए हैं और कई घायल हैं. आतंकवाद के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट हो गया है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आतंकियों की इस कायराना हरकत की निंदा की है.

खान एक्टर्स ने आतंकी हमले के प्रति रोष व्यक्त किया है. वहीं सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर बनी फिल्म उरी में आर्मी जवान की भूमिका में दिखे विक्की कौशल ने भी टेरर अटैक की निंदा की है. दबंग सलमान खान ने लिखा- ”मेरा दिल हमारे प्यारे देश के जवानों और उनके परिवारों के लिए रो रहा है. जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान की कुर्बानी दे दी. #YouStandForIndia”

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी हमले से दुखी हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में पढ़कर मैं स्तब्ध हूं. यह बहुत दुखद है. उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपनो को खोया है.”

उरी स्टार विक्की कौशल ने लिखा- ”आतंकी हमले के बारे में जाकर दुखी और सदमे में हूं. मेरा CRPF के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए भर आता है. जो जवान घायल हैं वे जल्द स्वस्थ हो.”

वहीं उरी फेम मोहित रैना ने भी हमले को कायराना बताया. उन्होंने लिखा- “भारत के बहादुर बेटों को श्रद्धांजलि. कब उन्हें (आतंकी) पता चलेगा कि कोई स्वतंत्रता नहीं है, क्योंकि कोई गुलामी नहीं है. ये कुछ खुद तक सीमित और लालची लोगों का खेला हुआ खेल है. ये साफ तौर पर जीवन का नुकसान है.”

अनुपम खेर, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, रणवीर सिंह, करण जौहर, ऋषि कपूर, जावेद अख्तर, अनुष्का शर्मा, अभिषेक बच्चन अक्षय कुमार, सुनील ग्रोवर, मनोज बाजपेयी, तापसी पन्नू, वरुण धवन, स्वरा भास्कर ने भी हमले की निंदा की है. उरी हमले के बाद सेना पर जम्मू-कश्मीर में हुआ ये दूसरा बड़ा हमला है. पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. आतंकी संगठन के सरगना मौलाना मसूद अज़हर ने इसे आत्मघाती हमला बताया है.

Related Articles

Back to top button