मनोरंजन

पूजा भट्ट ने क्रिश का किया सपोर्ट, तो कंगना रनौत को सुनाई खरी-खोटी

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. फिल्म की रिलीज से बाद से मूवी के को-डायरेक्टर क्रिश, एक्ट्रेस के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. कंगना ने क्रिश के आरोपों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन उनकी बहन रंगोली ने कंगना को अकेला छोड़ देने की मांग की है. कंगना-क्रिश के आपसी विवाद में पहली बार बॉलीवुड से रिएक्शन सामने आया है.

फिल्ममेकर-एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट पर क्रिश को सपोर्ट किया है. पूजा ने लिखा- ”ये बहुत गलत है. हर स्तर पर.. ये वो इंडस्ट्री नहीं है जिसमें मैं पैदा हुई थी. ये वो इडस्ट्री भी नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं. खासतौर पर ये क्रेडिट है जिसके लिए सभी काम करते हैं. पैसा आता है और चला जाता है. फिल्ममेकिंग का पहला नियम लोगों के योगदान को पहचानना है.”

क्रिश ने लगाए कंगना पर ये आरोप

मालूम हो कि क्रिश ने कंगना को लेकर कई आरोप लगाए हैं. क्रेडिट की ये लड़ाई अब सभी के सामने आ चुकी है. क्रिश ने कंगना पर जबरन हस्तक्षेप करने, डायरेक्शन में क्रेडिट ना देने और दूसरे एक्टर्स के सीन्स घटाने के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि कंगना ने मुझे ढंग से क्रेडिट तक नहीं दिया. मेरा गलत नाम भी इस्तेमाल किया.

क्रिश ने कंगना रनौत के उस दावे को भी खारिज किया है, जहां कंगना ने 70% डायरेक्शन की बात कही थी. क्रिश का कहना है कि ”उन्होंने जून में पूरी फिल्म की एडिटिंग खत्म कर ली थी. कंगना के सिवाय सभी ने डबिंग पूरी कर ली थी. वापस आने के बाद जब कंगना ने मूवी देखी तो उन्हें पसंद आई. लेकिन कुछ ही दिनों बाद एक्ट्रेस को दिक्कत होने लगी. उन्हें दूसरों के लंबे सीन्स से परेशान हुई. वे सभी के सीन छोटे करना चाहती थीं. ”
कंगना ने क्रिश से ये तक कह दिया कि उन्होंने भोजपुरी फिल्म बनाई है. क्रिश ने सोनू सूद के मूवी छोड़ने की वजह भी कंगना को ही बताया है.

Related Articles

Back to top button