मनोरंजन

पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ इन 3 लोगों के सामने झुकते हैं सलमान खान, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बात करें तो सलमान खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे दबंग अभिनेता के तौर पर लोगों के बीच जाने जाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े प्रोजेक्ट सिर्फ सलमान खान की सहमति ना मिल पाने की वजह से अटके पड़े हैं। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर कई सारे नए कलाकारों को लॉन्च कर चुके सलमान खान की पर्दे पर आने वाली हर एक फिल्म नए नए रिकॉर्ड कायम करती है।

किसी के सामने कभी ना झुकने वाले सलमान अपने जीवन में तीन व्यक्तियों के सामने झुका करते हैं। आज हम आपको उन्हें तीन व्यक्तियों के बारे में बताने वाले हैं जिनके सामने सलमान भी झुकते हैं। तो चलिए जानते है उन तीन व्यक्तियों के बारे में…

सलीम खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने पिता सलीम खान की काफी ज्यादा इज्जत किया करते हैं। बात अगर सलमान खान के पिता सलीम खान की करें तो वह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने सेलिब्रिटी हैं। इसके साथ ही साथ वह एक स्क्रिप्ट राइटर भी है। इन सभी के अलावा सलीम खान एक मशहूर लेखक रह चुके हैं। आपको बता दें कि 90 के दशक में बॉलीवुड पर्दे पर आई सुपरहिट फिल्म Sholay की स्क्रिप्ट भी सलीम खान ने ही लिखी थी। सलमान खान का अपने पिता के साथ काफी अच्छा संबंध है। पिता के साथ उनके संबंध की एक झलक हमें हमेशा देखने को मिलता है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बात करें तो आज अमिताभ बच्चन की इज्जत पूरे भारत के लोग किया करते हैं। अपने आप में एक बड़े ब्रांड बन चुके अमिताभ बच्चन के आसपास भी पहुंच पाना लोगों के लिए नामुमकिन सा लगता है। आपको बता दें कि सलमान खान भी अमिताभ बच्चन की काफी ज्यादा इज्जत किया करते हैं। जब कभी सलमान खान अमिताभ बच्चन से मिलते हैं उस वक्त वह उनका पैर छूना नहीं भूलते। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में शीर्ष पर पहुंच चुके अभिनेता अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम होगी।

अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बात करें तो अनिल कपूर कैरियर और और उम्र के मामले में सलमान खान से काफी ज्यादा सीनियर है। ऐसा बताया जाता है कि सलमान खान और अनिल कपूर की एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा बनती है। यही वजह है की अक्सर हमें इन दोनों के बीच काफी ज्यादा मेलभाव देखने को मिलता है। दोनों जब कभी एक दूसरे से मिलते हैं तब वह एक दोस्त की तरह पेश आया करते हैं। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में एक साथ अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुका अनिल कपूर और सलमान खान की केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है। शायद यही वजह है कि आज सलमान खान अनिल कपूर की इज्जत किया करते हैं।

Related Articles

Back to top button