अद्धयात्म

पूर्णिमा और रविपुष्प के महासंयोग के बाद आज 27 अगस्त से बदल जायेगी इन राशि वालों की किस्मत

कल सम्पूर्ण देश में रक्षाबंधन के पवन त्यौहार के साथ ही साथ पूर्णिमा भी था और ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कल के दिन ही पूर्णिमा और रविपुष्प का दुर्लभ महासंयोग हुआ है जिससे की कुछ राशि वालों के जीवन पर इसका गहरा प्र्बहाव देखने को मिलेगा. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये उन्हीं राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी जिंदगी पूर्णिमा और रविपुष्प के इस महासंयोग से ख़ासा बदलने वाली है या फिर यूँ कहें की बदल चुकी है. तो आईये जानते हैं की कौन सी है ये राशियाँ.

इन राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत:

सिंह राशि

बता दें की पूर्णिमा और रविपुष्प के महासंयोग से जिस राशि को सबसे ज्यादा लाभ मिलने वाला है उसमे सिंह राशि वाले भी आते हैं. आपको बता दें की बीते 26 अगस्त को पूर्णिमा और रविपुष्प के महासंयोग के बाद इस राशि वालों के जीवन पर इसका विशेष असर पड़ने वाला है. एक तरफ जहाँ इस राशि वालों के सभी रुके हुए कार्य पूरे होंगे वहीँ दुसरे तरफ इन्हें बिजनेस और नौकरी में भी ख़ासा लाभ मिलने की उम्मीद है.

मिथुन राशि

इसके बाद आते हैं मिथुन राशि वाले, बता दें की पूर्णिमा और रविपुष्प के महामिलन के बाद मिथुन राशि वालों की भी जिंदगी में ख़ासा बदलाव देखने को मिलेगा. एक तरफ जहां इस राशि वालों के जीवन में उनके जीवनसाथी का आगमन होगा वहीँ दूसरी तरफ कार्यक्षेत्र में भी इन्हें काफी तरक्की मिलेगी. इसके आलवा आपको बता दें की मिथुन राशि वालों के पारिवारिक जीवन में भी खुशियों का आगमन होगा.

कन्या राशि

बता दें की  पूर्णिमा और रविपुष्प के महासंयोग का प्रभाव कन्या राशि वालों के जीवन पर भी ख़ासा पड़ने वाला है. आपको बता दें की कन्या राशि वालों के लिय संयोग बहुत ही आवश्यक परिवर्तन लेकर आने वाला है. जी हाँ जहाँ कन्या राशि के जातक बीते काफी दिनों से कुछ खास परेशानियों से जूझ रहे थे वहीँ दूसरी तरफ अब जाकर उनकी सभी परेशानियों का खात्मा होने जा रहा है. इसके आलवा कन्या राशि वालों के जीवन में इस महासंयोग के फलानुसार काफी सारे अन्य बदलाव भी आ सकते हैं जो की निश्चित रूप से से सकारत्मक ही होंगें.

कर्क राशि

पूर्णिमा और रविपुष्प के महासंयोग से आने वाले दिनों में कर्क राशि के जातकों को अपने पुराने दोस्तों से मिलने का मौका दोबारा मिल सकता है. इसके अलावा आपको बता दें की कर्क राशि वालों के जीवन मिएँ बेशुमार धन आने की भी संभावना बन रही है. इस राशि के जातकों को आवश्यकता है तो सिर्फ अपने जीवन में आने वाले अवसरों को पहचानने का.

वृषभ राशि

बता दें की पूर्णिमा और रविपुष्प के महासंयोग से वृषभ राशि वालों के जीवन पर भी इसका ख़ासा असर पड़ने जा रहा है. वृषभ राशि वालों के जीवन में जहां एक तरफ बेशुमार धन आने की संभावना है वहीँ दूसरी तरफ उनकी जिंदगी में यात्रा के अवसर भी बनने वाले हैं जिससे उन्हें अपनी भाग दौड़ वाली जिन्दगी से कुछ दिनों के लिए काफी राहत मिलेगी.

कुम्भ राशि

आपको बता दें की पूर्णिमा और रविपुष्प के महासंयोग का असर कुम्भ राशि वालों के जीवन पर भी सकारात्मक रूप से पड़ने वाला है. इस राशि वालों के जीवन में जहाँ एक तरफ कुछ ख़ास लोगों के आने से उनकी जिन्दगी में काफी रूमानियत बनी रहेगी. इसके आलवा आपको बता दें कुम्भ राशि वालों के जीवन में धन जुड़ी सभी समस्याओं का भी अंत होने जा रहा है.

Related Articles

Back to top button