उत्तर प्रदेश

प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने लड़की को पीटा

लखनऊ: महिला अपराधों को लेकर उ0प्र0 सरकार की जीरो टाॅलरेंस की नीति के दावे हैं। लेकिन पीलीभीत जिले में एक जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के कैद हुई एक घटना से उ0प्र0 में महिलायें कितनी सुरक्षित हैं। दरअसल इस वीडियों में एक शोहदा दिनदहाड़े के एक युवती से प्यार का इजहार करता है विरोध करने पर उससे छेड़छाड़ करता है। अपहरण की कोशिश करता है। युवती के विरोध करने पर पिटाई भी लगा देता है। शोहदे की यह दुस्साहसिक घटना सीसीटीवी कैद हो गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।
फिटनेस के लिए एक्सरसाईज करने गई थी जिम
वीडियो में दिख रही  लड़की थाना सुनगढ़ी क्षेत्र में इस जिम में फिटनेस के लिए एक्सरसाईज करने अपनी छोटी बहन के साथ आती है। इसी दौरान बाईक से पीछा करने वाला एक शोहदा जिसका नाम अभिषेक गंगवार है उससे प्यार का इजहार करता है। इंकार करने पर छात्रा को बेरहमी से पीटता है। उसके बाद छात्रा को धमकाता है। इसी बीच एक महिला भी स्कूटी से पहुंचती है और युवती को अपने संग जिम के अन्दर ले जाती है। लेकिन दुस्साहसी शोहदा एक बार फिर बाइक रोकता है और जिम के अन्दर से छात्रा को खींचकर अपने साथ ले जाकर अपहरण की कोशिश करता है। साथ चलने का दबाव डालता है, मारता है, पीटता है, धमकाता है। इस दौरान वह छात्रा से अश्लील हरकतें भी करता है। इस दौरान छात्रा और उसकी बहन ने अपने घर फोन करने की कोशिश भी की। लेकिन शोहदे के विरोध की बजह से नाकामयाव रहीं। बाद में जिम आने वालों की बढ़ती संख्या को देखकर शोहदा भाग गया।
युवक को पुलिस का कोई डर नहीं
लेकिन इतना बड़ा अपराध करने के बाद भी इस युवक को पुलिस का कोई डर नहीं है। अगले दिन फिर छात्रा के घर के आस पास घूमते देख छात्रा की मौसी ने देख लिया। जिसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया। राहगीरों ने अभिषेक को पकड़ कर पिटाई भी लगा दी। इसी बीच मौका पाकर अभिषेक अपने एक दोस्त की स्कूटी पर बैठकर भाग गया।
फेसबुक से दोस्ती करना पड़ा महंगा
दरअसल इस छात्रा को फेसबुक पर दोस्ती करना मंहगा पड़ गया। थाना जहानाबाद के गांव गौनेरीदान के अभिषेक गंगवार ने छात्रा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जिसे छात्रा ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद से ही अभिषेक छात्रा को मैसेज करने लगा। जब अभिषेक ने अश्लील मैसेज किए तो छात्रा ने उसे अनफ्रेन्ड कर दिया। जिसके बाद अभिषेक नाराज हो गया। उसने पहले छात्रा शादी का प्रस्ताव रखा, नहीं मानने पर यह हरकत की। फिलहाल सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आने के बाद पुलिस तेजी से हरकत में आई है। सीओ सिटी निशांक शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छात्रा का मेडिकल कराया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button