उत्तर प्रदेशलखनऊ

प्रधान पद के 773 और सदस्य के 1092 दावेदार

स्तक टाइम्स/एजेंसी- acr300-564a24c007d11panchayat-election 1मिनी संसद में पहुंचने के लिए प्रधान पद पर नामांकन के पहले दिन 773 और ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 1092 नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

खंड विकास कार्यालय में प्रत्याशी और समर्थकों की सुबह से शाम तक भीड़ लगी भीड़ लगी रही। पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए थे।

सोमवार की सुबह से ही हापुड़ ब्लाक के 93 गांवों से प्रधान और ग्राम पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी ट्रैक्टर ट्राली, कारों व अन्य वाहनों में सवार होकर समर्थकों के साथ मोदीनगर रोड स्थित खंड विकास कार्यालय में पहुंचने लगे थे।

बड़ी संख्या में महिला प्रत्याशी भी खंड विकास कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंची। सुबह से ही प्रत्याशियों का ब्लाक कार्यालय पहुंचना शुरू हो गया। प्रत्याशियों के समर्थकों में काफी उत्साह देखा जा रहा था।

जाम में फंस कर उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। शाम तक खंड विकास कार्यालय में मेला सा लगा रहा था। आलम यह था कि प्रत्याशी इसी जल्दी में थी कि उनका नामांकन पत्र जमा हो और वह चुनाव प्रचार के लिए गांव में पहुंचे।

खंड विकास कार्यालय में 15 काउंटर खोले गए थे जहां प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। न्याय पंचायत वार नामांकन पत्र दाखिल हो रहे थे। ग्राम प्रधान के 93 और ग्राम पंचायत सदस्य के 1264 पद हापुड़ ब्लाक में हैं।

एडीओ (पंचायत) रेनू श्रीवास्वतव ने बताया कि ग्राम प्रधान पद के लिए 773 और ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 1092 नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे। मंगलवार को भी नामांकन पत्र दाखिल किए जाऐंगे।

 

Related Articles

Back to top button