उत्तर प्रदेशलखनऊ

गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करते-करते पंखे पर लटक गया

alok-56cc1698935b5_exlstऐरा मेडिकल कॉलेज में एनीमेशन डिजायनर ने फोन पर किसी से बात करते हुए फांसी लगा ली। सोमवार को उसकी लाश पंखे के कुंडे में नायलॉन की रस्सी के सहारे लटकी मिली। ईयर फोन की लीड लगी थी और जेब में मोबाइल फोन पड़ा था। पोस्टमार्टम के साथ ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते उसने खुदकुशी की है।

इंस्पेक्टर चौक सुधाकर पांडेय ने बताया कि झांसी के गुमवारा पिछौरा निवासी राजाराम के बेटे आलोक कुमार उर्फ राहुल (27) ने नोएडा के एक इंस्टीट्यूट से थ्री-डी एनीमेशन का कोर्स किया था। दोस्त उत्कर्ष गौरव ने बताया कि दो दिन से आलोक कुमार कॉलेज नहीं गया और उसका फोन भी स्विच ऑफ था। उससे मिलने चौक के लाजपतनगर में किराए पर रह रहे आलोक के घर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा भीतर से बंद मिला। उत्कर्ष ने इसकी सूचना मकान मालिक रवींद्र कुमार आहूजा को दी। पुलिस ने मकान मालिक व अन्य लोगों की मौजूदगी में कुंडी तोड़कर कमरे में प्रवेश किया तो देखा कि आलोक फंदे पर झूल रहा था। शव एक दिन पुराना बताया जा रहा है।

आलोक के पास से पुलिस को एक पर्ची मिली है। इसमें उसने अपने खून से लिखा है ‘… जी आईलव यू’। पता लगाया जा रहा है, पर्ची में जिस लड़की का नाम लिखा है, वह कौन है। आलोक संग उसके कैसे संबंध रहे हैं। खुदकुशी से पहले उससे ही बात हो रही थी या कोई और वजह है।
बड़े भाई डॉक्टर अरविंद ने बताया कि आलोक कई दिनों से काफी परेशान था और शराब का आदी हो चुका था। कमरे से बीयर की केन और सिगरेट के पैकेट पड़े मिले।मरने से पहले आलोक की किसी से फोन पर बात हो रही थी। ईयर फोन की लीड लगी हुई थी। मोबाइल फोन उसकी जेब में पड़ा था। पुलिस का मानना है कि खुदकुशी करने से पहले आलोक की किसी लड़की से बात हो रही थी। हालांकि मोबाइल फोन में पैटर्न लॉक होने की वजह से उसके बारे में जानकारी नहीं हो सकी है। उसके फोन को कब्जे में ले लिया गया है।

Related Articles

Back to top button