मनोरंजन

प्रपोज़ करते ही गिरने लगे थे पेड़ से फूल, निहार पांड्या ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

मॉडल से एक्टर बने निहार पांड्या ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है. प्रोफेशनल के साथ ही साथ उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी सकारात्मक चीज़ें घट रही हैं. दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके निहार जल्द ही सिंगर नीति मोहन के साथ शादी करने जा रहे हैं. नीति और निहार वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को शादी रचाएंगे. ये कपल कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाला है.

प्रपोज़ करते ही गिरने लगे थे पेड़ से फूल, निहार पांड्या ने सुनाई अपनी लव स्टोरीशो के दौरान निहार अपनी लवस्टोरी और शादी पर बातचीत करते दिख रहे हैं. शो का प्रोमो सामने आया है. कपिल शर्मा के शो पर निहार ने कहा, “मेरा एक दोस्त आसमां बैंड का सदस्य था. नीति भी इस बैंड में अपने करियर की शुरुआत में हिस्सा थीं. मैंने अपने दोस्त से कई बार कहा था कि वो नीति से मेरी मुलाकात कराए. लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. इसके कुछ सालों बाद मेरी और नीति की मुलाकात उसी दोस्त की शादी पर हुई. ये शादी गोवा में हुई थी. वहीं से हमारी लव स्टोरी की शुरुआत भी हुई थी.”

निहार ने कहा, “मैं और नीति मेरे फॉर्महाउस के पास घूम रहे थे और एक पेड़ के नीचे पहुंचने के बाद मैं अपने घुटनों पर बैठ गया और नीति से पूछा कि तू शादी करेगी मुझसे. और उसी समय उस पेड़ से फूलों की बारिश होने लगी. दरअसल मैंने ही ये प्लान किया हुआ था कि उस पेड़ के नीचे पहुंच कर मैं नीति को प्रपोज़ कर दूंगा.” निहार ने कपिल के शो पर भी एक घुटने पर बैठकर नीति को प्रपोज़ किया.

गौरतलब है कि निहार पांड्या और नीति मोहन पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में हैं लेकिन अपने रिश्ते को लेकर उन्होंने हमेशा चुप्पी साधे रखी. नीति ने बॉलीवुड में कई मशहूर गाने गाए हैं. वही उनकी बहन शक्ति मोहन भी फेमस कोरियोग्राफर हैं. दीपिका ने अपने करियर के शुरुआती दौर में निहार को डेट किया था हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Related Articles

Back to top button