मनोरंजन

प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा दिखीं कुछ ऐसी, लोगों ने बताया प्रेग्नेंट हो गई हैं भाभी जी

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रिया जो बहुत फैमस है उन्ही में से एक है अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा को आज हर कोई जानता है इसका सबसे बड़ा कारण तो यह है कि अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं और इन दोनों ने लव मैरिज की थी क्योंकि यह दोनों आपस में काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फिलहाल अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म  सुई धागा का प्रमोशन कर रही है।प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा दिखीं कुछ ऐसी, लोगों ने बताया प्रेग्नेंट हो गई हैं भाभी जी

हाल ही में अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनके जरिए यह दावा किया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हो गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर वरुण धवन भी नजर आने वाले हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं और इन्होंने वन पीस ड्रेस पहन रखी है। अनुष्का शर्मा पहले से ही खूबसूरत हैं। लेकिन इस ड्रेस में और भी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोगों का मानना है कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हो गई हैं। हालांकि सच क्या है यह तो अनुष्का शर्मा ही जानती हैं। अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बताते चलें कि सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button