Entertainment News -मनोरंजन

प्रियंका की शादी पर बौखलाए EX-Boyfriend ने कह डाली ये बड़ी बात, बॉलीवुड हुआ हैरान

इस बात से ताे आप सब वाकिफ हाेंगे की प्रियंका ने कल यानी शनिवार के दिन  अमेरिकन सिंगर नि‍क जोनस से सगाई कर ली है। प्रियंका का राेका भी हाे चुका जिसमें प्रियंका के परिवार के साथ निक का परिवार बेहद खुश नजर आया। प्रियंका ने जैसे ही अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की ताे चारों तरफ से बधाइयों का सिलसिला जारी हो गया। इसी बीच प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद ने भी प्रियंका के लिए कुछ शब्द बाेले हैं।

बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर और प्रियंका के भी एक दूसरे के डेट करने की काफी खबरें आती रही, लेकिन कभी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ साफ नहीं किया। खैर ये एक्स लवर्स अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए और अब प्रियंका जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी। हाल ही में शाहिद कपूर से प्रियंका के इंगेजमेंट को लेकर सवाल किया गया और शाहिद ने साफ-साफ शब्दों में कहा, ‘मैं प्रियंका के लिए काफी खुश हूं, बहुत मुबारक। शादी एक खूबसूरत चीज़ है और ये मैं अनुभव के साथ कह सकता हूं, आल द बेस्ट टू हर’

आपको बता दें कि शाहिद ने ये सब अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के प्रमोशन के दौरान कहा, खैर शाहिद के बयान से ये साफ है कि वो प्रियंका के लिए खुश है। फिलहाल देखना ये है कि प्रियंका की इन खुशियों में शाहिद शिरकत करते है या नहीं।

Related Articles

Back to top button