मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अब बॉलीवुड वापसी के लिए तैयार हैं. वे फिल्म स्काई इज पिंक से वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि फिल्म के शूटिंग के लिए सभी कलाकार अंडमान आइलैंड में थे. इस शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है. प्रोडेक्शन टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की. इसके अलावा अंडमान के खूबसूरत नजारों के बीच टीम के साथ मस्ती करते हुए प्रियंका ने भी फोटो शेयर की है.

रॉय कपूर फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर सभी के साथ ये खबर शेयर की. पोस्ट में लिखा गया है कि- ”खूबसूरत नजारों को अलविदा, अंडमान में बिताया गया एक महीना अद्भुत था. फिर मिलेंगे.” एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अंडमान में फिल्म की शूटिंग का पूरा आनंद उठाया. उन्होंने कास्ट के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘आवर स्काई इज पिंक.’ इसके अलावा फिल्म की निर्देशक सोनाली बोस ने भी शूटिंग सेट से कई सारी अनसीन फोटोज शेयर की हैं.स्काई इज पिंक की बात करें तो इसकी कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के जिवन पर बनी हुई है. फिल्म में आइशा चौधरी का रोल जायरा वासिम ने प्ले किया है. आइशा की मां का रोल प्रियंका चोपड़ा प्ले करती हुई नजर आएंगी. साथ ही इसी फिल्म के साथ प्रियंका चोपड़ा एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म में फरहान अख्तर भी एक अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट 11 अक्टूबर, 2019 रखी गई है.

इसके अलावा प्रियंका हाल ही में अपने हसबेंड के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आईं. वे जोनस ब्रदर्स के वीडियो Sucker में नजर आईं. इस वीडियो में पूरा जोनस परिवार है और सभी यूनिक गेटअप में नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button