मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे निक को घोषित कर दिया ‘नेशनल जीजू’

विदेशी सिंगर निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा की देसी शादी चर्चा में है. 2 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही शादी होगी. हालांकि शादी की तारीख को लेकर अभी तक कन्फ्यूजन बना हुआ है. कुछ रिपोर्ट्स में 1 दिसंबर को शादी होने की बात है.

प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे निक को घोषित कर दिया 'नेशनल जीजू'वैसे आज यानी 30 नवंबर को प्रियंका का संगीत है. निक भारतीय रीत रिवाज के साथ शादी की रस्में निभाएंगे. कपल की भारत में हुई एंगेजमेंट सेरेमनी भी चर्चा में रही थी. निक ने पूजा के दौरान मंत्रों का सही उच्चारण कर सभी को इंप्रेस किया था.
वॉग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने निक की तारीफ की. उन्होंने तो निक को नेशनल जीजू तक घोषित कर दिया है. एक्ट्रेस ने रोका सेरेमनी पर बोलते कहा, “ये एक शानदार फंक्शन था. जहां दो पुरानी संस्कृति और रीति रिवाजों का मेल हुआ था.”

निक की तारीफ करते एक्ट्रेस ने कहा, ”पूजा के समय संस्कृत में प्रार्थना करनी थी. यहां तक कि मैं भी उन शब्दों का सही से उच्चारण नहीं कर सकी. लेकिन निक ने संस्कृत में सही से उच्चारण किया. भारतीय लोग अपने ‘नेशनल जीजू’ से खासे इंप्रेस हुए.” बता दें, प्रियंका-निक की रोका और सगाई सेरेमनी अगस्त में हुई थी. निक का पूरा परिवार भारत आया था. इस दौरान सभी ट्रैडिशनल लुक में नजर आए थे. शादी से लिए जब निक-प्रियंका अपने परिवार के साथ जोधपुर रवाना हुए. तब भी सभी लोग इंडियन अटायर में दिखे.

निक की मां तो भारतीय संस्कृति से काफी इंप्रेस भी हैं. प्रियंका ने कहा, “दो पूरी तरह अलग संस्कृतियां और धर्म और उनकी खूबसूरती. हमारे लिए उनके दिलों में बहुत सा प्यार और अपनापन है. निक की मां को लगता है कि वह पिछले जन्म में भारतीय थीं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वे निक को किस नाम से पुकारती हैं. प्रियंका ने कहा, “मैं उन्हें ओल्ड मैन जोनस कहकर पुकारती हूं.”

प्रियंका, निक से 10 साल बड़ी हैं. एज गैप की तमाम चर्चाओं पर प्रियंका ने वोग को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, ”निक चाहे मुझसे उम्र में कम होंगे, लेकिन मैच्योरिटी के मामले में ज्यादा हैं. वे मुझसे ज्यादा सीनियर और सीरियस लगते हैं. वे बेहद शांत हैं. ”

Related Articles

Back to top button