मनोरंजन

प्रियंका-निक की फोटो जारी, कटरीना ने SRK को किया Kiss

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें People मैगजीन ने जारी कर दी हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं. तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और निक हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी करते नजर आ रहे हैं. दोनों ही लुक में प्रियंका और निक काफी खबूसूरत लग रहे हैं. खबरें थीं कि प्रियंका और निक ने मैगजीन को अपनी शादी की तस्वीरें 17 करोड़ रुपये में बेची थीं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने दो रीति रिवाज से शादी की. पहली शादी क्रिश्चियन रिवाज से 1 दिसंबर को हुई तो दूसरी शादी 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज़ से हुई. अब उनकी दोनों शादी की फोटो सामने आ गई हैं. प्रियंका-निक की वेडिंग में सलमान खान तो शरीक नहीं हुए लेकिन उनकी बहन अर्पिता खान ब्राइडमेड बनीं. परिणीति चोपड़ा ने भी अर्पिता का साथ दिया.

न्यूलीवेड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. फोटोज शेयर होते ही इंटरनेट पर वयरल हो गई हैं. तस्वीरों में दोनों बेहद की स्टनिंग लग रहे हैं. प्रियंका के क्रिश्चियन वेडिंग गाउन की काफी चर्चा है. राल्फ लॉरेन ने इस गाउन को डिजाइन किया है. ये गाउन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. प्रियंका इस गाउन को पहनकर बेहद आकर्षक लग रही है.

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो का दूसरा गाना इश्कबाजी र‍िलीज हो गया है. गाने में सलमान खान और शाहरुख खान की देसी अंदाज में जुगलबंदी देखने को मिल रही है. गाने को सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने खास मैसेज ल‍िखा है, अकेले चले थे इश्क के सफर पर, करने महबूब को राजी, दोस्त ऐसा मिला राह में,कर आए इश्कबाजी.

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की. इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं. एक्ट्रेस की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी जमकर एंजॉय किया. भारतीय रस्मों को निक ने दिल से निभाया. खबर है कि सात फेरों की रस्म के बारे में जानकर निक इंप्रेस हुए थे.

Related Articles

Back to top button