मनोरंजन

प्रियंका हुई शर्मसार, पहनी ऐसी ड्रेस की प्राइवेट ह‍िस्‍सा ड्रेस में से हुआ बाहर,देखें इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

जैसा की हम सब जानते है प्रियंका चोपड़ा एक बड़ी हस्ती है ।बॉलीवुड की दुनिया की प्रियंका चोपड़ा का जन्म जमशेदपुर में हुआ था।18 जुलाई 1982 को आपको बाता दे की प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड भी रह चुकी है। आपको बाता दे की प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर और अपने पहनावे को लेकिन बहुत चर्चो में आती है। 

आपको बाता दे की प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर और अपने पहनावे को लेकिन बहुत चर्चो में आती है। आपको बता दे की अभी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के सात सात हॉलीवुड में भी काम कर रही है आपको बता दे की अभी इंटरनेट पर प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें हो रही है ।वायरल आइये जानते है क्या है। वो तस्वीरें

आपको बाता दे की प्रियंका चोपड़ा हर बार अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार तो उन्होंने बेशर्मी की हद तक कर दी प्रियंका चोपड़ा ने जो ड्रेस पहनी है। उसमे से शरीर का कुछ ह‍िस्‍सा दिखाई दे रहा है ।और प्रि‍यंका की इस तस्‍वीरें को लोगो ने बहुत Troll करना शुरू कर द‍िया। है ।

आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा की ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट होते ही लोगो ने उनको Troll करना शुरू कर द‍िया। शुरू कर दिया। प्र‍ियंका की इस ड्रेस को लेकर लोगो ने अजीबोगरीब कमेंट्स करना शुरू कर दिए ये तस्वीरें बेहद ही लोगो को पसंद नहीं आयी और सब लोग इसकी बाते कर रहे है। ये शर्मनाक भी हैंआपको बाता दे की इस ड्रेस को न्‍यूयॉर्क बेस्‍ड ड‍िजाइनर Dion Lee ने ड‍िजाइन क‍िया है।

ये ड्रेस बहुत महंगी है ।आपको बाता दे की ये जो ड्रेस प्र‍ियंका ने पहनी है उस ड्रेस में चेस्‍ट पर कट है जिससे प्र‍ियंका के कुछ प्राइवेट’ के हिस्से देख रहे है इस ड्रेस में प्र‍ियंका तो खुश है लेकिन उनके फैंस उनसे इस पर नाराज हो गए आपको बाता दे की प्र‍ियंका को आखरी बार 2016 में में आयी गंगाजल’ मूवी में देखा था ।अब फैंस दुबरा इन्हे देखना चाहते है हिंदी स्‍क्रीन पर आपको बता दे की सलमान खान के सात प्र‍ियंका फ‍िल्‍म भारत में देख सकती है। सलमान खान के बाद वो अभ‍िषेक बच्‍चन के सात एक मूवी में भी नाराज आ सकती है ।

 

Related Articles

Back to top button