मनोरंजन

प्रिया प्रकाश का घायल कर देने वाला फोटोशूट आया सामने

इस साल की शुरूआत में अपने आंखों के इशारों से करोड़ों दिलों को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर एक बार फिर से चर्चा में है। जी हां प्रिया प्रकाश वॉरियर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वो रेड कलर की ड्रेस में कहर ढाती हुई नजर आ रही है। वैसे प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी इन तस्वीरों में वाकई बहुत ही खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर प्रया प्रकाश के लगभग 6.4m फॉलोवर्स हैं।

जिसको देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रिया प्रकाश वॉरियर के प्रती लोगों की दीवानगी कितनी ज्यादा है। प्रिया अपने इस लेटेस्ट फोटेशूट में रेड कलर की ड्रसे में काफी ज्यादा सेक्सी और ग्लैमरस लग रही हैं।

प्रिया प्रकाश वॉरियर की इन तस्वीरों को फैंस बेहद ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश वॉरियर इंटरनेट पर उस वक्त सुर्खियों में छा गई थी जब 2018 की वैलेंटाइन डे के मौके पर उनका आंख मारने वाला एक वीडियो सामने आया था। रातों रात प्रिया प्रकाश वॉरियर इंटरनेट संसेशन बन गई थी। इस मामूली लड़की ने रातों रात नेशनल क्रश बना दिया था।

खैर आपको बता दें कि ये प्रिया प्रकाश वॉरियर की आने वाली एक फिल्म का वीडियो था। जो उस वक्त चर्चा में बना हुआ था। उनकी इस फिल्म का नाम ओरू अदार लव है। जिसके जरिए वो अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button