टॉप न्यूज़मनोरंजन

प्रेग्नेंसी के बावजूद  इस स्टार की WIFE लग रही है बला की खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा पहले कभी शर्मीली हुआ करती थीं, लेकिन अब तो वो सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं। अब वो हर पल को विंदास जीती हैं और यही वजह है कि इस प्रेग्नेंसी के पलों में भी स्टाइलिश नजर आती हैं।
पहले कभी शर्मीली कही जाने वाली मीरा अब रेड कार्पेट पर चलने में खुद को न सिर्फ कंफर्टेबल पाती हैं, बल्कि सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। यही नहीं बल्कि अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी पकड़ है। ऐसे में यदि शाहिद को यह लगता है कि मीरा सोशल मीडिया पर उनसे बड़ी स्टार बन चुकी हैं तो गलत नहीं है।
यहां आपको बतला दें कि मीरा दूसरी बार मॉं बनने जा रही हैं। इस बीच मीरा के पब्लिकली स्टाइलिश होने के चर्चे भी आम हो गए हैं। सोशल मीडिया में तो उनकी तुलना करीना कपूर खान से भी की जा रही है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मीरा सोशल मीडिया पर काफी रोचक और मजेदार पोस्ट करती हैं।
हद यह है कि वो सोशल मीडिया पर यह तक बता देती हैं कि अब उनका मन क्या करने को कह रहा है। ऐसी ही एक पोस्ट हमारे सामने तब आई जब उन्होंने बताया था कि उन्हें पिज्जा खाने का मन कर रहा है। गौरतलब है कि शाहिद और मीरा 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे और 26 अगस्त 2016 को उनके घर मीशा का जन्म हुआ और अब फिर वो प्रेग्नेंट हैं।  साभार : एजेंसी

Related Articles

Back to top button