मनोरंजन

प्रेग्‍नेंसी के दिनों में ऐसी दिखती थीं टीवी की ये अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख दिवाने हो जाएंगे आप

ये बात तो आप सभी समझ ही गए होंगे कि बॉलीवुड की तरह टीवी जगत की अदाकाराओं की चर्चा भी कम नहीं होती है कई बार तो ऐसा देखा गया है कि इनका नाम घर घर में गूंजता है और ये अपने किरदार से ही इतनी मशहूर हो जाती हैं कि उतना बॉलीवुड एक्ट्रेस भी नहीं हो पाती है। आज हम इनके बारे में बताने जा रहे हैं जी हां ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि हर स्त्री के लिए मां बनना सौभाग्य की बात होती है चाहे वों साधारण स्त्री हो या फिर किसी बड़ी हस्ती की।

ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि किसी भी स्त्री के लिए प्रेग्नेंसी का समय बेहद ही ज्यादा मुश्किल होता है। इस दौरान मां की सेहत और सुंदरता पर भी असर पड़ता है। जी हां इसलिए आज हम आपको टीवी जगत की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी बेहद खूबसूरत दिखती थीं। तो आइए देखते हैं इन अभिनेत्रियों के प्रेग्नेंसी की तस्वीरें

पूजा शर्मा

हम सभी जानते हैं कि पूजा शर्मा टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं इन्होने सीरियल रुक जाना नहीं से अपने करियर की शुरूआत की थी लेकिन आपको बता दें कि साल 2016 में पूजा शर्मा ने पुष्कर पंडित से शादी कर ली थी जो कि टीवी की दुनिया के प्रसिद्ध अभिनेता हैं। जी हां इन्होने ये है मोहब्बतें और कुमकुम भाग्य में भी अभिनय किया है। पर आपको बता दें कि पूजा शर्मा के प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीरें देखेंगे तो आप समझ जाएंगे की वो कितनी खुबसूरत दिखती थी, जी हां क्योंकि उस दौरान उनका वजन बढ़ गया था, फिर भी वह बेहद खूबसूरत दिख रही है।

दीपिका सिंह

अब बारी आती है मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह की जी हां बताते चलें की दीपिका ने मशहूर सीरियल दिया और बाती से अपने करियर की शुरूआत की थी। इतना ही नहीं इन्होने साल 2014 में अपने ही सीरियल के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी। बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान ही इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। शादी के बाद दीपिका ने टीवी जगत को छोड़ दिया पर फिर भी खुद को मेंटेन रखा, जी हां बता दें कि अपने प्रेग्नेंसी के दौरान भी दीपिका बेहद खूबसूरत दिखती थी। आज के समय में उनका एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने सोहम रखा है।

मिहिका वर्मा

आपको बताते चलें की मिहिका वर्मा को आपने ये हैं मोहब्बतें में दिखाई दी थी वहीं आपको बता दें कि साल 2016 में इन्होने आनंद कपाई नाम के आदमी से शादी की थी। वहीं आपको बता दें कि हाल ही में इन्होने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम इजहान है। पर आपको बताते चलें कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनका वजन ज्यादा नहीं बढा था।

कांची कौल

अब बात करते हैं मशहूर अभिनेत्री कांची कौल की जिन्होने शब्बीर आहलूवालिया से शादी की थी। जी हां आपको बता दें कि कांची ने शादी के बाद दो बेटों को जन्म दिया था जिसकी वजह से प्रेग्नेंसी के समय वह बहुत मोटी हो गई थी। लेकिन इसके बावजूद भी वो बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी। पर अब वो फिर से मेंटेन हो चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button