मनोरंजन

फ़िल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ का कमाल, 4 हफ्ते में मिले करीब 9 करोड़ दर्शक

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेडेट फ़िल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ रिलीज़ हो गई। क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा जैसे स्टार से सजी इस फ़िल्म को भारत समेत पूरी दुनिया के दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया है। फ़िल्म की सफलता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि अब तक प्रीमियर होने वाली सबसे बड़ी नेटफ्लिक्स फ़िल्म बन वाली है। इस बात की जानकारी क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। 

क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने ऑफ़िशियलल इंस्टाग्राम अकाउंट से  एक फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘फ़िल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से हम बिलकुल हवा में हैं। अगर आपने अभी तक नहीं देखा, तो जाइए और नेटफ्लिक्स पर देखिए।’ वहीं, जो फोटो शेयर की, उसमें बता गया है कि शुरुआती चार हफ्तों में फ़िल्म को करीब 90 मिलियन यानी 9 करोड़ दर्शक मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले नेटफ्लिक्स ने मनी हाइस्ट जैसे शोज़ के बारे में भी जानकारी दी थी। उसमें बताया गया था कि रिलीज़ के करीब 20 दिन में मनी हाइस्ट को 60 मिलियन (6 करोड़) से ज्यादा दर्शक मिले थे। इस मामले में एक्सट्रैक्शन सब पर भारी पर पड़ रहा है। हालांकि, मनी हाइस्ट वेब सीरीज़ है, जबकि एक्सटैक्शन फ़िल्म है। दोनों ही रिलीज़ के बाद से दोनों टॉप-10 में शामिल हैं। 

Related Articles

Back to top button