मनोरंजन

फिर आमने-सामने आये ऋतिक और कंगना, किसी एक को हटना पड़ सकता है पीछे?

ऋतिक रोशन और कंगना रनोट का विवाद बहुत पुराना है. दोनों का झगड़ा कोर्ट-कचहरी तक पहुंच चुका है. एक समय पर दोनों ने नेशनल मीडिया के सामने जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे. अब ये विवाद एक बार फिर सामने आ सकता है. दरअसल, इस बार वजह है इनकी फिल्मों का एक ही दिन रिलीज होना.

ये क्लैश अगले साल 26 जनवरी पर होगा. सूत्रों के मुताबिक रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 और कंगना की फिल्म मणि‍कर्णि‍का एक ही दिन यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी. ऐसे में बॉक्स ऑफ‍िस को लेकर तनातनी की स्थ‍िति बनना स्वाभाविक है.

पहले मणिकर्णिका 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. मगर हॉलीवुड फिल्म एवेंजर के चलते इसकी रिलीज आगे बढ़ा दी गई. इसके बाद फिल्म की रिलीज 3 अगस्त रखी गई. पर बाद में इसे फिर से आगे शिफ्ट कर दिया गया है.

अब फिल्म की रिलीज रितिक की फिल्म सुपर 30 के साथ की जाएगी. वहीं सुपर 30 की बात करें तो पहले इसकी रिलीज 23 नवंबर रखी गई थी. मगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के चलते इसकी रिलीज को आगे शिप्ट कर दिया गया और इसकी रिलीज डेट 25 जनवरी रखी गई.

इसके अलावा इन दोनों फिल्मों के साथ इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया की रिलीज डेट पहले से ही 25 जनवरी को फिक्स कर दी गई है.

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है जबकी रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30, बिहाल की कोचिंग इंस्टीट्यूट के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है.

खुद कंगना और रितिक के रिश्तों में पिछले कुछ समय से टकराव चल रहा है. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि ये दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होती हैं या नहीं. अगर रिलीज होती हैं तो दोनों फिल्मों के बीच रोचक प्रतियोगिता देखने को मिलेगी.

Related Articles

Back to top button