मनोरंजन

फिर प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान? बेबी बंप में आई नजर

करीना कपूर खान हमेशा अपने फैशन स्टाइल के ल‍िए जानी जाती हैं. लेकिन मंगलवार को एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ नजर आईं. तस्वीरें सामने आने के बाद करीना की प्रेग्नेंसी की चर्चा जोरों पर है, मगर करीना र‍ियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में प्रेग्नेंट हैं. दरअसल सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरें करीना कपूर की अपकम‍िंग फिल्म गुड न्यूज की हैं.

करीना फिल्म स्टूड‍ियो में ग्रे टीशर्ट-पजामा संग स्लीपर पहने नजर आईं. करीना का ये लुक उनकी फिल्म का है. इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार की जोड़ी होगी. फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित होगी.

सरोगेसी पर इससे पहले साल 2002 में एक फिल्म बनी थी जिसका नाम था ‘फिलहाल’. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था. फिल्म में सुष्मिता सेन, तब्बू, पलाश सेन, संजय सूरी और शिवाजी सतम अहम किरदारों में थे.

वीरे दी वेड‍िंग फिल्म के बाद करीना कपूर का ये प्रोजेक्ट चर्चा में बना हुआ है. इसकी वजह फिल्म की द‍िलचस्प कहानी है. करीना का रोल फिल्म में काफी दमदार है. करीन के साथ फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे.

मेकर्स ‘गुड न्यूज’ की रिलीज डेट का ऐलान कर चुके है. करण जौहर ने ट्वीट करके बताया था कि यह फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार और करीना की जोड़ी को देखना फैंस के लिए काफी खास है. यह जोड़ी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

Related Articles

Back to top button