मनोरंजन

फिल्मी जगत में उतरने से पहले से ही करोड़पति थे ये सेलिब्रिटी

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में काम करने वाले कलाकारों की बात करें तो आज हर एक कलाकार के पास धन और शोहरत की कोई कमी नहीं है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कुछ ऐसे कलाकार भी मौजूद है जो कि पैसे नहीं बल्कि अपनी पैशन को फॉलो करने के लिए बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड जगत के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनका जन्म करोड़पति घर में हुआ था बावजूद इसके उन्होंने अपने पैशन को फॉलो करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा।फिल्मी जगत में उतरने से पहले से ही करोड़पति थे ये सेलिब्रिटी

वरुण धवन

हैंडसम हंक के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके अभिनेता वरुण धवन की बात करें तो वरुण धवन आज बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली कई सारी फिल्मों में एक लीड एक्टर के तौर पर अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वरुण धवन बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। एक मशहूर डायरेक्टर के बेटे होने की वजह से उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं रही है। एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे चुके वरुण धवन कि एक्टिंग की तारीफ आज भी लोगों के द्वारा की जाती है।

टाइगर श्रॉफ

आज लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बन चुके टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उनके पास भी पैसे की कोई कमी नहीं है। अपने जमाने के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ कि हाल के दिनों में ही रिलीज हुई फिल्म बागी2 ने बॉलीवुड पर्दे पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

दीपिका पादुकोण

वर्ष 2007 में बॉलीवुड पर्दे पर फिल्म ओम शांति ओम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के ऑपोजिट किरदार निभाया था। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के पिता बैडमिंटन के बड़े प्लेयर रह चुके हैं। दीपिका के पास भी बचपन के दिनों से ही पैसे की कोई कमी नहीं थी। एक करोड़पति परिवार से संबंध रखने के बावजूद दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखा।

सैफ अली खान

नवाबी खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान की बात करें तो इनके पास आज एक शानदार बंगला मौजूद है। जहां की कई सारी फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है। सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी की बात करें तो वह एक नवाब थे। इसके साथ ही साथ वह एक क्रिकेटर भी रह चुके थे। एक नवाब होने की वजह से उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं थी।

करीना कपूर

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की बेटी करीना कपूर की बात करें तो वह भी एक अमीर खानदान से ताल्लुक रखा करती है। अमीर खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद करीना कपूर खान ने बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखे। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने के बाद उन्होंने अपने अभिनय के अदालत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई।

रणबीर कपूर

अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर की बात करें तो आज वह लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। रणबीर कपूर की हाल के दिनों में ही पर्दे पर एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसे लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। आपको बता दें कि बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने के लिए रणबीर कपूर को बिल्कुल भी स्ट्रगल नहीं करना पड़ा था। अपनी अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रणबीर कपूर एक करोड़पति खानदान से संबंध रखते हैं।

Related Articles

Back to top button