मनोरंजन

फिल्मे न मिलने के बाद भी ऐसी शानदार लाइफ जीती है रेखा, अपना खर्च चलाने के लिए करती है ये काम

बॉलीवुड में यू तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रया मौजूद है, जिनकी खूबसूरती की आज दुनिया दीवानी है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इंड्रस्टी की एक अभिनेत्री ऐसी भी जिनकी उम्र 63 होने के बावजूद भी इनकी लोक प्रियता लोगो के बिच कम होने का नाम नहीं ले रहगी है, इनके चाहने वालो की फिल्म इंड्रस्टी में कोई कमी नहीं है.

बड़े बड़े स्टार्स भी इनके सामने अदब से झुक जाते है, हम बात कर रहे है अपने समय की सबसे खूबसूरत हेरोइन रह चुकी रेखा की इन्होने अपने समय की सबसे खूबसूरत हेरोइंस की लिस्ट में पहले नंबर पर आया करती थी, इन्होने ने अपनी एक्टिंग से लोगो का खूब मनोरंजन किया था.

एक आम परिवार से होने के बाद भी इन्होने हार नहीं मानी और आज इंड्रस्टी इनकी दीवानी है, आपको बता दे की रेखा तमिल स्टार जेमिनी गणेशन और और तेलगु की अभिनेत्री पुष्पवल्ली की सुपुत्री है, ये अपनी माँ की कोख में थी उसी समय इनके माता पिता ने एक दूसरे से शादी कर ली थी.

इनके पिता की बात करे तो आज तक इनके पिता ने उन्हें अपना नाम नहीं दिया, जिसका इन्हे काफी ज्यादा अफ़सोस होता है, रेखा जब इंड्रस्टी में काम मांगने के लिए जाती तो उन्हें उनके सावले रंग को देख कर लोगो उन्हें फिल्म में काम नहीं दिया करते थे, लेकिन रेखा ने तब भी हर नहीं मानी और कोशिश करती रही.
और खुदको पूरी तरह से तैयार किया और साल 1976 में खुद को पूरी तरह से चेंज करने बाद इन्होने फिर से उन्हें लोगो से काम मांगना शुरू किया और आखिर कर इन्हे फिल्म मिल ही गई, इनकी पहले फिल्म ‘दो अंजाने’ रिलीज़ हुई इसमें इनकी एक्टिंग की लोगो ने खूब तारीफ की. इस फिल्म के बाद से इन्हों ने कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

आज जिस कामयाबी के रास्ते पर रेख है, उस मुकाम को हासिल करना सबके बस की बात नहीं है, इस समय ये फिल्म इंड्रस्टी से काफी ज्यादा दूर है तो ऐसी में आपके मन में भी ये सवाल आया होगा की आखिर रेखा अपनी ज़िन्दगी जीने के लिए पैसे कहा और कैसे लाती है ये फिर उनका कोई कारोबार है या नहीं.

वो अपना खर्च कैसे चलाती है, फिल्मो की बात करे तो लोगो का ये लगता है की वो फिल्मो से बहुत दूर हो चुकी है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, आप अगर ध्यान देंगे तोई लगभग हर साल ही वो किसी न किसी फिल्म में नज़र आजाती है, और इस समय उनकी दो फिल्म आने वाली यही जिसमे आप उन्हें देख सकते है.

रेखा अपने घरो को रेंट पर देकर भी अच्छी खासी कमाई करती है, उन्होंने अपने सभी घर को करिये पर दे रखा है, इस बात को आप भी जानते होंगे की रेखा राज्य सभा की एक सदस्य है इसके नाते उन्हें एक फिक्स सैलरी हमेशा मिल जाती है, साथ ही आज से पहले इन्होने ने जितनी भी सुपर हिट फिल्मो में काम किया है.

उसका सारा पैसा भी बचा कर कही न कही रखा होगा ही, रेखा फ़ुज़ूल खर्ची से खुद को काफी ज्यादा दूर रखती है, इन्हे अवॉर्ड शो में जाने के लिए भी पैसे मिलते है, ये किसी पार्टी या किसी शो में जाने के लिए भी एक मोटी रकम चार्ज करती है, आपको बता दे की बिहार की सरकार ने इन्हे बिहार का ब्रांड अम्बेस्डर भी बनाया था. इन्होने अपने पुरे फिल्मी करियर में बहुत साडी हिट फिल्म अपने चाहने वालो की दी है और आज भी इनका जलवा उसी तरह से बरक़रार है जैसा की पोएहले हुआ करता था इनके चाहने वालो की देश में कोई कमी नहीं है.

Related Articles

Back to top button