मनोरंजन

फिल्म के ‘डेढ़ फुटिया’ की अब हो गयी है बहुत बुरी हालत, तस्वीरें देख आंखो में आ जाएगे आंसू..

फ़िल्मी दुनिया की माया ही निराली हैं । हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं जिस स्टार को उसकी हिट फिल्मो के कारण पूरी दुनिया में पहचान मिलती हैं, यदि उसी स्टार की कोई एक दो फिल्म हिट ना हो तो उतनी जल्दी ही उसको भुला भी दिया जाता हैं ।

इसके कई उदाहरण हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार से मिलवाने जा रहे हैं जिसने विलेन या कॉमेडी में अपनी एक ऐसी पहचान बनाई थी जिसका ख्वाब हर एक्टर देखता हैं लेकिन आज ये कलाकार बॉलीवुड गुमनामी की जिन्दगी जीने के लिए मजबूर हैं ।

यदि आप बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त के फैन हैं तो आपने उनकी एक सुपरहिट फिल्म “वास्तव” अवश्य देखी होगी । इस फिल्म में जहाँ संजय दत्त को शिखर तक पहुंचा दिया था वही इसी फिल्म में एक ऐसा कलाकार भी था जिसने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी ।

कहना गलत ना होगा की संजय दत्त के रोल को इस कलाकार की अदाकारी ने ही चार चाँद लगाये थे । एक सत्य यह भी हैं की संजय दत्त और ये कलाकार फिर किसी फिल्म में साथ नजर नही आये ।हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं वह कोई और नही बल्कि फिल्म वास्तव में संजय दत्त के साथ “डेढ़ फुटिया” का किरदार निभा चुके संजय नारवेकर हैं। वास्तव फिल्म के बाद संजय नारवेकर के सितारे ऐसे चमके की उनके पास कई और फिल्मो के भी ऑफर आये।

Related Articles

Back to top button