Entertainment News -मनोरंजन

फिल्म ‘तारे जमीन पर’ की एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

आप को आमिर खान की 2007 में आई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ तो याद होगी जो की बहुत बड़ी हिट थी इस फिल्म को लोगो ने बहुत पसिंद भी किया था और इस ने बहुत से अवार्ड अपने नाम पर भी किया थे।आप को इस फिल्म में दर्शील सफारी की मां का रोले भी याद होगा आप को बात दे उस रोले को निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम टिस्का चोपड़ा है।

टिस्का चोपड़ा ने अपने इस रोले इस बहुत से अवार्ड भी जीते थे और लोगो ने भी इनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की थी तो आज हम टिस्का चोपड़ा के बार में बात करने वाले है जो की आज कल खबरों में छाई हुई है पर अपनी फिल्मो की वजह से नहीं बल्कि अपनी फोटोज की वजह से छाई है

आप को बात दे की टिस्का एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक फिल्म प्रोडूसर और राइटर भी है।टिस्का ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो का दिल जीता है और इनके हर रोले को लोगो ने बहुत पसिंद किया है पर आज कल टिस्का अपनी फिल्मो की वजह से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज की वजह से सोशल मीडिया और खबरों में छाई हुई है।

आप को बात दे की टिस्का के इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ में बहुत से बोल्ड सीन भी दिया है इस फिल्म में लोगो को टिस्का और इमरान की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगी थी।

टिस्का ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘प्लेटफॉर्म’ से की थी इस फिल्म टिस्का के साथ एक्टर अजय देवगन ने भी काम किया था और इस फिल्म में उन्हें उनके स्ट्रग्लिंग डेज के साथ कास्टिंग कॉउच का सामना करना पडा।

टिस्का के साल 2016 में आई फिल्म टिस्का जो की एक हिट फिल्म थी लोगो ने इस फिल्म को बहुत पसिंद किया था आप को बात दे की इस फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और ये फिल्म रिलीज के कुछ समय बाद ही वायरल हो गई थी और इस फिल्म में टिस्का के अधेड़ उम्र की महिला का रोले निभा रही थी।

कुछ ही दिनों पहले टिस्का चोपड़ा ने यौन उत्पीड़न के मामले पर अपने ट्वीट अकाउंट पर ट्वीट किया था और इस वजह से बहुत लोग ने उन्हें इस बात की वजह से ट्रोल भी किया था।

Related Articles

Back to top button