Entertainment News -मनोरंजन

फिल्म पंगा में कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएगी कंगना

खबरें अभी तक: कंगना रनौत ने अगले साल भी रिपब्लिक डे का स्लॉट अपनी फिल्म पंगा के लिए बुक कर लिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में वह कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनाई जा रही है। इस फिल्म में नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी अहम रोल में नजर आएगी।

सूत्रों के हवासे से खबर मिली हैं कि फिल्म में कंगना के साथ जस्सीगिल नजर आएंगे। निर्माताओं ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। जिसमें कंगना और जस्सी हंसते नजर आ रहे हैं। अश्विनी ने सोशल मीडिया पर स्टिल शेयर की और लिखा कि फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि पहले खबर आयी थीं कि अश्विनी ने कंगना से ‘नो इंटरफियरेंस’ क्लॉज साइन करवाया है। वहीं अश्विनी ने इन खबरों को गलत करार किया हैं। उन्होंने कहा बतौर डायरेक्टर्स और ऐक्टर्स हमारी खुशी हमारी तारीफ में हैं। मेरे लिए पंगा एक ऐसी स्टोरी है  जिसे मैं सुनाना चाहती हूं। यह स्टोरी मेरे दिल के बेहद करीब है।मुझे इस रोल में सिर्फ कंगना फिट नजर आती हैं। मैं लोगों से दरख्वास्त करती हूं कि जजमेंटल न बनें। वहीं आगे कहा कि जो खबरें उड़ रही हैं वे निराधार हैं।

Related Articles

Back to top button