मनोरंजन

फुकरे 3 के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, अगले साल आ जाएगी सिनेमा घरों में…

पुलकित सम्राट और अली फजल की सुपरहिट फिल्‍म फुकरे के तीसरे पार्ट को लेकर मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है। इस फिल्‍म को अगले साल रिलीज करने का ऐलान किया गया है। अभी तक इस फिल्‍म के दो पार्ट आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है और मेकर्स को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कलेक्‍शन हासिल हुआ।

फिल्‍म फुकरे के दोनों पार्ट का डायरेक्‍शन करने वाले मृगदीप सिंह लांबा ने ऐलान किया है कि इस सुपरहिट फिल्‍म के तीसरे पार्ट पर तेजी से काम चल रहा है। मृगदीप ने पीटीआई से एक इंटरव्‍यू में कहा कि फिल्‍म की स्किप्‍ट पर काम चल रहा है। पिछले दोनों पार्ट की सक्‍सेस को देखते हुए तीसरे पार्ट की कहानी को दमदार बनाने के लिए मेहनत चल रही है। इसके लिए एक ड्राफ्ट लिखा गया है, जो पसंद नहीं आया है।

उन्‍होंने आगे कहा कि फिल्‍म की कहानी को लेकर हम मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए पूरी टीम लगी हुई है। हम फिल्‍म की कहानी को आगे ले जा रहे हैं। इसके लिए टीम से कई आइडिया मिल चुके हैं। हम जल्‍द ही इस काम को पूरा कर लेंगे और शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि फुकरे 3 पिछले दोनों पार्ट से कहीं ज्‍यादा बेहतर होगा। हम अगले साल फुकरे 3 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने उतार देंगे।

गौरतलब है कि फुकरे का पहला पार्ट 2013 में रिलीज किया गया था। 16 करोड़ में बनी फिल्‍म ने करीब 80 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि फुकरे रिर्टन्‍स को 2017 में रिलीज किया गया था। इसे मात्र 22 करोड़ के बजट में बनाया गया था। इस फिल्‍म ने पहले पार्ट से भी ज्‍यादा शोहरत बटोरी और कुल 106 करोड़ से भी ज्‍यादा की कमार्इ की थी। बता दें कि इन दोनों पार्ट में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा, विशाखा सिंह ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई थीं।

Related Articles

Back to top button