मनोरंजन

फैन ने चलती कार में ली सलमान के साथ SELFIE, फोटो हुई वायरल

सलमान खान IIFA 2017 के आकर्षण का केंद्र थे. न्यूयॉर्क से मेटलाइफ स्टेडियम में आए लोगों में सलमान के साथ सेल्फी लेने का बहुत क्रेज था.  बहुत से लोगों ने सलमान के कार को फॉलो किया तो कुछ लोगों ने सड़क पर भी उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की.

इस कोशिश में कुछ कामयाब हुए तो कुछ नाकामयाब. उन लकी लोगों में एक का नाम है अनाघा फाल्गुने का. अनाघा ने सलमान की चलती कार में उनके साथ सेल्फी ली. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर उसे शेयर भी किया है.

 अनाघा ने सिर्फ सलमान ही नहीं, एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के साथ भी सेल्फी ली और उसे शेयर किया.

आपको बता दें कि आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर आईफा अवार्ड नाइट तक सलमान खान का जादू लगातार कायम है. सलमान ने अपने फैंस की मांग पर उनके लिए आईफा के मंच पर एक गाना भी गाया. सलमान ने फिल्म हीरो को गाना में ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाना गया तो पूरा हॉल तालियों की आवाज से गूंजने लगा. उनके इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो अब नेट पर वायरल हो रहा है.

 Here you go @BeingSalmanKhan singing .. #IIFAAwards2017 pic.twitter.com/Y7CXgCPXnK

बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया तो वहीं शाहिद कपूर को बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड मिला. आईफा नाईट के स्टेज पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दीं. सलमान खान के अलावा आलिया भट्ट, कृति सेनन, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने ग्लैमरस लुक में आईफा के ग्रीन कारपेट पर शानदार एंट्री की.

बात करें सलमान खान की तो वह इनदिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में कटरीना कैफ नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button