मनोरंजन

फोटोग्राफर्स के साथ कॉफी डेट पर गईं सारा अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. दिसंबर 2018 में उनकी दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन में सारा कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. उन्होंने अपनी हाजिर जवाबी और सरल व्यवहार से सभी का दिल जीत लिया है. हाल ही में सारा, फोटोग्राफर्स के साथ कॉफी डेट पर गईं.

फोटोग्राफर्स के साथ कॉफी डेट पर गईं सारा अली खानमुंबई के एक कैफे में फोटोग्राफर्स के साथ सारा ने कॉफी पी. उनके साथ समय बिताया, ग्रुप फोटोज खिंचवाईं और ढेर सारी सेल्फी भी लीं. सारा इस दौरान स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं. अपनी डेब्यू फिल्म से पहले, मीडिया द्वारा मिल रहे सपोर्ट के मद्देनजर सारा ने ये पार्टी रखी.

सारा बॉलीवुड में अपने शानदार आगाज में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं. वे लोगों को अपनी फिल्म से जोड़ने का हर संभव प्रयास कर रही हैं. केदारनाथ में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत मुख्य रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. ये 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज की जाएगी.

इसके अलावा सारा की फिल्म सिंबा भी दिसंबर के महीने में ही रिलीज होगी. फिल्म 28 दिसंबर, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में सारा के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. सोनू सूद निगेटिव शेड में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सिंबा का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है.

प्रमोशन के दौरान सारा ने केवल फिल्मों के बारे में ही बातें नहीं की. बल्कि उन्होंने अपनी फैमिली के बारे में भी खुलकर बात की. लोगों को उनका मुखर रवैया देखने को मिला. उन्होंने ये भी बताया कि तैमूर और करीना कपूर के साथ वे कैसी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. सारा ने अपनी मां अमृता के साथ लगाव का भी जिक्र किया.

Related Articles

Back to top button