मनोरंजन

फोटो शेयर करने के लिए बहाने ढूंढती रहती हैं ईशा, यकीन न हो तो खुद देख लीजिये

ईशा गुप्ता जिस दिन अपनी कोई तस्वीर पोस्ट ना करे शायद वो दिन उनके लिए अधूरा साबित होता होगा. आए दिन बैक टू बैक बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जाने जानी वालीं ईशा की कुछ और नई तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें भी उनके द्वारा पहले शेयर की गई तस्वीरों की तरह ही बोल्ड, ब्यूटीफुल और फैन्स का दिल जीतने वाली हैं. इस शानदार तस्वीर में ईशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. पूल में ईशा के इस अंदाज के फैन्स कायल हो गए हैं.

ये तस्वीरें ईशा ने खासकर अपने फैन्स के लिए शेयर की हैं. इसकी वजह भी खास है, ईशा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन्स द्वारा दी गई बर्थडे की बधाईंयों के लिए शुक्र‍िया अदा किया.

इससे पहले भी ईशा कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं. इस तस्वीर में ईशा अपने शॉर्ट्स नीचे खींचती दिख रही हैं. ईशा का ये बोल्ड स्टाइल उनके फैन्स को क्रेजी बना रहा है.

ईशा गुप्ता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए क्रिसिटियन डेओर की लाइन को शेयर किया है. जिसमें लिखा है, ‘औरत के बाद फूल भगवान की सबसे दिव्य रचना है.’

ईशा ने इंस्टाग्राम पर GQ मैगजीन के लिए करवाए गए शूट की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में फैन्स ईशा को अपनी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस बता रहे हैं.

Related Articles

Back to top button