अजब-गजब

फ्रेंडशिप डे पर बेटे ने अपने दोस्तों में बांट दिए पापा के 46 लाख रुपए

आप अपने दोस्तों के लिए क्या कर सकते हैं? कुछ गिफ्ट दे सकते हैं…उन्हें दारू पार्टी दे सकते हैं…टूर पर ले जा सकते हैं, लेकिन आज हम आपको जो स्टोरी बताने वाले हैं, उसने तो परिवार के साथ-साथ पुलिस की भी नींद ही उड़ा दी है।

सुनकर आप भी हैरान हैं ना। मध्यप्रदेश में रहने वाले बिल्डर का हाल भी कुछ ऐसा ही था। दोस्तों और जरूरतमंदों के लिए 46 लाख रुपए का तोहफा देना वाकई ये अनोखा मामला पहली बार लोगों ने सुना, तो सबके होश उड़ गए। दरअसल, मध्य प्रदेश में एक जाने माने बिल्डर हैं, जिनका बेटा दसवीं क्लास में पढ़ता है। बिल्डर के बेटे ने तो वह कर दिखाया जो कभी किसी ने सोचा नहीं था, खुद पिता ने भी नहीं सोचा होगा। फ्रेंडशिप डे के दिन पहली बार दोस्तों को किसी ने इतने महंगे तोहफे दिए होंगे।

बिल्डर ने बताया कि- बेटे ने जिन लोगों में 46 लाख रुपए उड़ाए उनमें दिहाड़ी मजदूरी करने वाले दोस्त शामिल थे। जिसे बेटे ने 15 लाख रुपए दिए। होमवर्क करने वाले एक क्लामेट को तीन लाख रुपए दिए। उसके स्कूल और कोचिंग में पढ़ने वाले करीब 35 साथियों को स्मार्टफोन्स मिले तो कइयों को उसने चांदी की चेन बांटी। उसने क्लास में पढ़ने वाले हर स्टूडेंट को पिता के इन पैसों से कुछ न कुछ बांटा।

बिल्डर ने पुलिस को बताया कि उसने हाल ही में हुए एक सेल से मिले 60 लाख रुपए अलमारी में रखे थे। अलमारी से पैसा गायब होते ही उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन चोरी का कोई मामला सामने नहीं आया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बिल्डर के बेटे ने कैश निकालकर अपने दोस्तों, क्लासमेट्स और पड़ोस में रहने वाले जरूरतमंदों को बांट दिए हैं। हालांकि पुलिस पैसे वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

लड़के के पिता ने उन्हें स्टूडेंट्स की लिस्ट दी है और पुलिस उन सभी से संपर्क करेगी। वहीं, दिहाड़ी मजदूर का बेटा रकम मिलने के बाद से गायब है। ज्यादा रकम पाने वाले पांच स्टूडेंट्स के पैरंट्स को बुलाकर पांच दिन में पैसे वापस करने को कहा गया है। पुलिस ने अब तक 15 लाख की राशि जमा कर ली है। बाकी के लिए कोशिश जारी है। 15 लाख पाकर एक दिन में अमीर हुए स्टूडेंट पर उन्होंने कहा, ‘हम उसकी तलाश कर रहे हैं और उसने पैरंट्स से पैसे वापस करने को कहा गया है। सभी स्टूडेंट्स के नाबालिग होने के चलते कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button