अजब-गजब

फ्लाइट में मोटे व्यक्ति से दब रहा था शख्स, इसलिए ले लिया हर्जाना

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की इसलिए आलोचना हो रही है क्योंकि उसने फ्लाइट में एक मोटे व्यक्ति से इसलिए करीब 9400 रुपये मांगे क्योंकि वह उसकी सीट के कुछ हिस्से पर बैठ गया था.

mirror.co.uk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, टूरिस्ट ने Reddit पर अपना गुस्सा शेयर करते हुए लिखा कि फ्लाइट में यात्रा के दौरान वह 5 घंटे तक मोटे आदमी से दबकर रहा. इसलिए उसे हर्जाना मिलना चाहिए.

शख्स ने लिखा कि मोटा व्यक्ति उसकी सीट के 1/3 हिस्सा पर बैठ गया था. इससे वह काफी असहज हो गया. कुछ देर के बाद उसने मोटे व्यक्ति से कहा- सर, मुझे दुख है लेकिन ऐसा नहीं चल सकता. आप मेरी सीट को घेर रहे हैं.

इसके बाद उसने फ्लाइट किराए का आधा उससे डिमांड किया. उसने लिखा कि पहले वह खुद उसे धक्का देने की कोशिश कर रहा था, लेकिन यह तरीका कारगर नहीं हो सका. इसके बाद उसने फ्लाइट अटेंडेंट से बात की. अटेंडेंट ने मोटे व्यक्ति से कहा कि शायद आपको दूसरी सीट खरीदने की जरूरत है. लेकिन फ्लाइट पूरी तरह फुल थी.

हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखा कि उसने मोटे व्यक्ति को अपमानित किया. एक यूजर ने लिखा- आपने निजी तौर पर मसले का हल नहीं निकाला. आपने फ्लाइट अटेंडेंट को बुलाकर वहां बैठने के लिए 9 हजार रुपये मांगे.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह गलत है. आपने पहले माहौल बनाया और फिर अपमानित करके उस व्यक्ति से अपने सीट के किराए का एक हिस्सा मांगा. हालांकि, कुछ यूजर इस बात से सहमत नजर आए कि मोटे व्यक्ति को दो टिकट लेना चाहिए था.

Related Articles

Back to top button