उत्तर प्रदेशफीचर्डव्यापार

बड़ी खबर : निपटा लें जरूरी काम, 5 दिनों तक UP के सभी बैंक रहेंगे बंद

लखनऊ: UP में विधानसभा के चौथे चरण के लिए होने वाले मतदान के कारण बैंकोंमें 5 दिन का अवकाश रहेगा। अपने जरूरी काम निपटा लें। 22 फरवरी से बैंकों में अवकाश रहेगा, जिससे कैश की दिक्कत हो सकती है।

बड़ी खबर : निपटा लें जरूरी काम, 5 दिनों तक UP के सभी बैंक रहेंगे बंद

चौथे चरण में प्रदेश के 12 जिलों में मतदान 23 फरवरी को होगा। प्रतापगढ, कौशाम्बी, इलाहाबाद, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट, फतेहपुर और रायबरेली जिलों में मतदान होने के कारण बैंक 5 दिन के लिए बंद रहेंगे। 
चौथे चरण के मतदान के लिए सार्वजनिक बैंकों के कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। इस कारण ज्यादातर बैंक कर्मी 22 फरवरी को ड्यूटी के लिए निकल जाएंगे, इसलिए बैंक अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि अपने समस्त बैंकिंग कार्य 21 फरवरी तक निपटा लें और जरूरी कैश का लेन-देन कर लें। इसके चलते एटीएम भी खाली रह सकते हैं।
22 फरवरी से बैंक कर्मी चुनाव ड्यूटी करेंगे। 23 को मतदान कराएंगे। 24 को महाशिवरात्रि पर्व का अवकाश है। 25 को महीने का चौथा शनिवार है। इससे बैंक बंद रहेगा। 26 फरवरी को रविवार है। उन्होंने ग्राहकों से कहा है कि उपभोक्ता 22 से पहले लेनदेन कर लें।
यूपी में सात चरणों में चुनाव चल रहा है जिसमें से दो चरण संपन्न हो चुके हैं। फरवरी 11, 15, 19,23,27 और मार्च 4,8 को यूपी में चुनाव है। मतगणना 11 मार्च को होगी। 

Related Articles

Back to top button