मनोरंजन

बद से बद्दतर हालत हो गई है इन बॉलीवुड कलाकारों की, तस्वीरें देखकर आप भी पहचान नही पाएंगे

आज के समय में हर एक व्यक्ति खूबसूरत चीजों को काफी ज्यादा पसंद करता हैं परंतु जब उसी चीज की सुंदरता वक्त के साथ खत्म होती चली जाती है तो ऐसे में लोग उन चीजों को महत्व नहीं दिया करते। ठीक ऐसा ही कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों के मामले में भी होता हैं। जब अभिनेत्रियां काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है तब तो लोग उन्हें पसंद किया करते हैं। परंतु जैसे ही उनकी ख़ूबसूरती में थोड़ी भी कमी आती है लोग उन्हें पूरी तरह से भूल जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जो कि किसी जमाने में काफी ज्यादा खूबसूरत हुआ करते थे। परंतु आज उनकी तस्वीरों को देखने के बाद लोग उन्हें पहचान तक नहीं पाते।बद से बद्दतर हालत हो गई है इन बॉलीवुड कलाकारों की, तस्वीरें देखकर आप भी पहचान नही पाएंगे

अनु अग्रवाल

मंदाकिनी के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुकी अभिनेत्री अनु अग्रवाल की बात करें तो आज अनु अग्रवाल का वक़्त बहुत बुरा चल रहा है। आपको बता दें कि यह वही अभिनेत्री है जिन्हें पर्दे पर आई फिल्म आशिकी में काम करने की वजह से काफी ज्यादा सम्मान मिला था परंतु आज लोग इन्हें जानते तक नहीं है।

महिमा चौधरी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पर्दे पर आई फिल्म परदेस में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों को जीत लेने वाली अभिनेत्री महिमा आज बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दूरियां बना चुकी है। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूरियाँ बनाने के बाद आज उनके अंदर काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है। उनके अंदर आए बदलाव का अंदाजा आप उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं।

तनुश्री दत्ता

मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाली इस अभिनेत्री को किसी जमाने में हर कोई जानता था। परंतु आज के समय में तनुश्री काफी ज्यादा बदल चुकी है। आप उनकी पहले और अब की तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके अंदर कितना ज्यादा बदलाव आ चुका है।

राहुल रॉय

आशिकी 2 फिल्म में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर लोगों को अपना दीवाना बना लेने वाले इस अभिनेता ने इस फिल्म के बाद कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। परंतु इस अभिनेता को कोई खास पहचान नहीं मिल सकी जिसके बाद इन्होंने बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दूरियां बना ली।

चंद्रचूर सिंह

कभी चॉकलेटी बॉय के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके अभिनेता चंद्रचूर सिंह के लुक में आज काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है। आज उनकी तस्वीरों को देखने के बाद ज्यादातर लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते।

फरदीन खान

बेस्ट डेब्यू एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किए जा चुके अभिनेता फरदीन खान ने अब तक कई सारी फिल्मों में काम किया है। कई सारी फिल्मों में काम करने के बावजूद जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो फरदीन खान ने बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दूरियाँ बना ली। फूलों की रंगीन दुनिया से दूरी बनाने के बाद आज लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते।

Related Articles

Back to top button