मनोरंजन

बर्थडे पर दीपिका पादुकोण किसको देंगी सरप्राइज, क्या है खास ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रविवार (5 जनवरी) को 33 साल की हो गई हैं. बर्थडे पर उन्हें हर तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं. फिल्म ओम शांति ओम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका का अब तक का सफर शानदार रहा है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. बता दें कि इस खास मौके पर दीपिका ने अपने प्रशंसकों को जल्द ही एक रोचक बात बताने का जिक्र किया है.

दीपिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया- ”जल्द ही कुछ बहुत रोचक सामने आने वाला है. आप सभी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता. ढेर सारा प्यार.” जाहिर है कि दीपिका के इस पोस्ट ने प्रशंसकों को ये जानने के लिए बेसब्र कर दिया है कि आखिर वो रोचक चीज क्या है. अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई बड़ा खुलासा हो सकता है.

दीपिका ने साल 2018 नवंबर में अपने रिलेशनशिप को नया आयाम देते हुए एक्टर रणवीर सिंह से शादी की. शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही वापस अपने काम पर जुट गए हैं. दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

पति रणवीर सिंह की बात करें तो उनकी फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने 7 दिनों में ही 150 से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म गली बॉय का भी टीजर जारी किया गया है. इसे भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button