मनोरंजन

बर्थडे स्पेशल: फिल्मो में गंदे सीन फिल्माने से इस एक्टर की टूटी थी शादी, सुष्मिता सेन से भी रहा था रिलेशन

रणदीप हूडा आज 20 अगस्त को 42 साल के हो गए यह अपना जन्मदिन काफी जबरदस्त अंदाज में मनाएंगे इनके बारे में बता देवे की रणदीप हूडा आजकल बॉलीवुड दुनिया के बेताज बादशाह बनने की कगार पर आ पहुंचे क्योकि इनके डायलॉग, लव सीन के फैंस दीवाने हैं। 
 
 
बॉलीवुड दुनिया में आने से पहले रणदीप हुड्डा ने जिंदगी में काफी पापड बेले इन्होने ऑस्ट्रलिया में टेक्सी चलाने के अलावा वेटरिंग का काम भी किया इसके बाद इन्होने बॉलीवुड दुनिया में मॉनसून वेडिंग से जबरदस्त डेब्यू किया। 
 
 
रणदीप हुड्डा काफी रोमांटिक हीरो रहे जिनका कनेक्शन रोमांस की दुनिया में सुष्मिता सेन, नीतू चंद्रा, अदिति राव हैदरी और चित्रांगधा सिंह से जुड़ा इनका सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप कुछ ज्यादा दिनों तक चला। 
 
 
रणदीप-सुष्मिता का रिलेशनशिप 2005 से 2008 यानी 3 सालो तक चला लेकिन ब्रेकअप के बाद रणदीप ने खुद बताया था की वह इस रिलेशनशिप के दौरान सुष्मिता की बेटी रेने से हुए लगाव को काफी ज्यादा याद करते हैं। 
 
 
 इस ब्रेकअप के बाद रणदीप का लव कनेक्शन एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ हुआ जबकि इनके बिच सगाई भी हुयी लेकिन रणदीप बॉलीवुड फिल्मो में मर्डर 3, साहेब बीवी और गैंगस्टर, कर्मा और होली में कई दफा बोल्ड सीन दे चुके थे। 
 
 
नीतू शादी करने वाली थी इसलिए वह चाहती थी की रणदीप यह बोल्ड सीन करना छोड़ दे लेकिन गैंगस्टर में इनके बोल्ड सीन को देखकर नीतू ने रणदीप के साथ शादी करने के सपने को तोड़ दिया और ब्रेकअप कर लिया। 

Related Articles

Back to top button