राष्ट्रीय

बस से टकराई पिकअप वैन, 5 की मौत

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ 

सरगुजा. छत्तीसगढ़ विवाह के लिए रिश्ता पक्का करने की रस्म अदायगी कर वापस लौट रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप रात बलAccidentरामपुर में अनियंत्रित होकर बस से टकराने के बाद पेड़ से टकरा जाने के कारण तीन ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई.

दो गंभीर घायलों ने बलरामपुर जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. दुर्घटना में पिकअप सवार दर्जनभर ग्रामीण घायल हो गए. घायलों में आठ को अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है. इनमें दो की हालत गंभीर है.

रिश्ता पक्का करने की रस्म अदायगी के साथ खाने-पीने के बाद सभी ग्रामीण पिकअप में सवार होकर वापस बुधुडीह जाने के लिए निकले. तेज रफ्तार में ग्रामीणों से भरी पिकअप जैसे ही बलरामपुर मुख्यालय में स्थित डीएफओ कार्यालय के पास पहुंची, पिकअप अनियंत्रित हो गई.

घटना की सूचना पर तत्काल बलरामपुर थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंचा. वहीं जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव और विनय पैकरा अपने समर्थक युवकों के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचा. दुर्घटना में घायल 2 अन्य की जिला अस्पताल में मौत हो गई.

दुर्घटना में गंभीर रूप से आहत तीन लोगों सहित आठ को रिफर कर दिया गया है. इनमें गंभीर रूप से आहत तीनों की स्थिति चिकित्सकों ने अत्यंत गंभीर बताई है. हादसे में अन्य घायलों का इलाज बलरामपुर में चल रहा है.

हादसे की सूचना के बाद बलरामपुर जिला प्रशासन या पुलिस के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे. बलरामपुर थानेदार के शुक्ला एवं उनकी टीम के अलावे अन्य कोई प्रशासनिक अमले के मौके पर नहीं पहुंचने पर जिला पंचायत सदस्यों ने सभी के इलाज की व्यवस्था कराई और स्वयं घायलों को लेकर अंबिकापुर रवाना हुए. हादसे के बाद बुधुडीह में कोहराम मचा हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button