अन्तर्राष्ट्रीय

बांग्‍लादेश में हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, 4 की मौत 200 से ज्‍यादा घायल…

बांग्‍लादेश में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, सिलहट से ढाका जा रही उपबन एक्सप्रेस ट्रेन के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस रेल दुर्घटना में 4 लोगों के मरने और करीब 200 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि कुलौरा में ढाका-सिलहट मार्ग पर एक इंटरसिटी ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें से एक डिब्बे के नदी में गिरने की खबर है।

कुलौरा पुलिस स्‍टेशन के इंचार्ज यारडोस हसन ने बताया कि ढाका जा रही उपबन एक्सप्रेस ट्रेन के 6 डिब्बे रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर पटरी से उतर गए। इस हादसे में काफी लोग घायल हुए हैं, जिन्‍हें नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा बरोखर नहर पर बने पुल के टूटने के कारण हुआ है। हालांकि, जांच जारी है और इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ट्रेन के छह डिब्‍बे पटरी से उतरे हैं, ऐसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है। वैसे, समिंगल रेलवे स्टेशन के सहायक स्टेशन मास्टर उदय कुशाल ने हादसे में मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं की है। उन्‍होंने बताया कि ट्रेन हादसे के बाद ये रूट बाधित हुआ है। कई ट्रेनों का रूट बदला गया है।

Related Articles

Back to top button