मनोरंजन

बाइक कैंपेन में लखनऊ की सड़कों पर यूं दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के लिए जागरुकता का अभियान चलाया. वे लखनऊ की सड़कों पर महिलाओं के साथ बाइक राइड करते दिखे. महावारी में स्वच्छता को लेकर जागरुकता फैलाने की इस खास मुहिम में कई महिलाओं ने हिस्सा लिया.

इवेंट की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें पैडमैन स्टार अक्षय कुमार लखनऊ की सड़कों पर बाइक राइड करते नजर आए. देश में पीरियड को टैबू समझा जाता है, आज भी ग्रामीण इलाकों की महिलाएं इसे लेकर जागरुक नहीं हैं.

पीरियड के मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन काफी चर्चा में रही थी. इसे 2018 में रिलीज किया गया था. आर बाल्की के निर्देशन में बनी मूवी के कंटेंट को खूब सराहा गया था. पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथनम की रियल लाइफ पर आधारित थी. उन्होंने कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन के जरिए एक नई क्रांति की शुरुआत की थी.

फिल्म पैडमैन का हिस्सा बनने के बाद से अक्षय को महावारी के मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा गया है. वे इस गंभीर मुद्दे पर महिलाओं में जागरुकता फैलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते.

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें उनकी आगामी फिल्म केसरी है. जो कि होली वीकेंड यानि 21 मार्च को रिलीज होगी. केसरी 1897 में सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है. केसरी के अलावा एक्टर गुडन्यूज, मिशन मंगल, हाउसफुल 4, सूर्यवंशी में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button