मनोरंजन

बागी-3 में टाइगर श्रॉफ संग काम करने से सारा अली खान ने किया इंकार

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके अपोजिट थे. इसके बाद वो रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा में नजर आईं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं. फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. सारा को उनकी एक्टिंग के लिए सराहा जाने लगा. हालांकि, दोनों ही फिल्मों में सारा का रोल एकदम अपोजिट था.

बागी-3 में टाइगर श्रॉफ संग काम करने से सारा अली खान ने किया इंकार अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस को टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के लिए अप्रोच किया गया. लेकिन उन्होंने मना कर दिया. Zoom की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने टाइगर श्रॉफ के अपोजिट काम करने से मना कर दिया है. दरअसल, फिल्म में सारा का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था, कुछ ही समय के लिए वो स्क्रीन पर दिखतीं. इसी कारण से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया.

फिल्म बागी और बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. बागी में श्रद्धा कपूर और बागी 2 में दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के अपोजिट रोल में थीं. बागी 3 का पोस्टर जारी हो चुका है. ये फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज होगी. अहमद खान फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही स्टार बन गई थीं. उनके बेबाकपन और चुलबुले अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी होती जा रही है. फिल्मों में आने से पहले उनका ट्रांसफॉर्मेशन भी काफी चर्चा में रहा.

Related Articles

Back to top button