अजब-गजब

बाथरूम से निकलते ही महिला ने शेयर की बेहद निजी तस्वीर, जिसमें दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गये होश !

सोशल मीडिया आज के समय में एक बड़ा माध्यम बनकर सामने आया है. आये दिन यहाँ अजीबो-गरीब चीजें देखने को मिल जाती हैं. अक्सर लोग इसका इस्तेमाल अपने तस्वीरें शेयर करने के लिए करते हैं. जिनमें से कभी-कभी ऐसी तस्वीरें होती हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं. इसी के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से हमें देश-दुनिया से जुड़ी खबरों से रूबरू होने का मौका भी मिलता है. आज हम आपको एक तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में महज ही समय लगा. आप भी जब इस तस्वीर को ज़ूम करके देखेंगे तो हैरान रह जायेंगे.
बाथरूम से निकलते ही महिला ने शेयर की बेहद निजी तस्वीर, जिसमें दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गये होश !
दरअसल एक महिला ने बाथरूम में नहाने के बाद एक सेल्फी ली थी, जिसे उसने बाथरूम में क्लिक किया था. इसके बाद जब महिला ने ये तस्वीर शेयर की तो इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगी और लोगों ने महिला को निशाने पर लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. आप भी जब इस महिला की तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको भी उसमें कुछ ऐसा नजर आये जिसके बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे. आइये दिखाते हैं आपको भी वह तस्वीर जिसपर लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ZOOM करके देखेंगे तो दंग रह जायेंगे
तो देखा आपने या नहीं? आपको भी एक महिला बाथरूम में नजर आ रही होगी. अब आप सोच रहे होंगे इसमें ऐसा क्या है जो लोग इसे ट्रोल कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तो बताते हैं आपको. जरा इस तस्वीर में आप गौर से देखेंगे तो आपको भी टॉयलेट सीट से टॉयलेट पेपर काफी दूर नजर आ रहा होगा. दरअसल बात यह है कि कोई भी इंसान टॉयलेट पेपर को इतनी दूर क्यों रखेगा ? बस इसी बात के चलते यह तस्वीर वायरल हो गयी और लोगों ने इस पर मजे लेना शुरू कर दिया. जिसके बाद देखिये लोगों ने किस तरह प्रतिक्रियाएं दी हैं.

https://twitter.com/Paula1Sophia/status/999837388951171073

महिला की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए इस शख्स ने ये GIF शेयर करते हुए लिखा है कि शौचालय रोल लेने के लिए जाते हुए

इस यूज़र ने लिखा है कि घिनौना, आपको टॉयलेट पेपर लेने के लिए उठकर जाना पड़ता है.

https://twitter.com/Paula1Sophia/status/999837388951171073

वहीँ इस यूज़र ने इस तरह ये वीडियो अपलोड करते हुए लिखा है टॉयलेट पेपर तक पहुंचते हुए.

https://twitter.com/Paula1Sophia/status/999837388951171073

हाहा तो देखा आपने किस तरह लोगों ने इस तरह वीडियो डालकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मजे लिए हैं.

Related Articles

Back to top button