अजब-गजब

बार में मोबाइल फोन से शुटिंग करना ग्राहक को पड़ा भारी, मालिक ने नंगा करके पीटा

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक दिल दहला दैेने वाले आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में इंसानियत को शर्म सार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। यहां पर एक बार मालिक ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए कुछ ऐसा किया कि आप सुनकर देग रह जाएंगे। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चेंबूर के एक बार में मोबाइल फोन से शुटिंग करना एक ग्राहक को भारी पड़ गया। तथा ग्राहक को बार में अपने माबोइन फोन से करता हुआ देखकर बार के कर्मचारियों ने ग्राहक को बार में ही नंगा करके पीटना शुरु कर दिया।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनवसीर एक बार मालिक ने हैवानियत की हदें पार करते हुए न सिर्फ एक युवक को नंगा करके मारा बल्कि उसका वीडियो बनाकर भी शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इस वीडियों के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर होटल के मालिक चतथा होटल में काम करने कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोवंडी इलाके के रहने वाले 45 वर्षिय युवक ने थाने में बार के स्टाफ तथा मालिक पर मारपीट करने का आरोप लगाया हैं।

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक शराब पीने का आदी हैं। तथा वह 16 फरवरी को शराब पीने के लिए बार में गया था। तथा वहां पर जाकर उसने बार में वीडियो बना लिया। जिसके बारे में होटल बार कर्मचारियों तथा बार मालिक को पता चला तो उन्होंने युवक के साथ मार पीट करनी शुरु कर दी
वहीं थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि इसके बाद जब वह 17 फरवरी को अपना मोबाइल फोन लेने के लिए बार में गया। तो बार के मैनेजर जगदीश शेट्टी, तथा सुखदेव पाटील और बार में काम कर रहे लोगों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी।

Related Articles

Back to top button