मनोरंजन

‘बाला’ फिल्म के प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अभी चुप रहना ही अच्छा…’

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला जल्द रिलीज होने वाली है लेकिन उन्ही के साथ सनी सिंह स्टारर उजड़ा चमन फिल्म की कहानी भी उन्ही की फिल्म के जैसी है और एक जैसी कहानी होने के चलते एक-दूसरे के सामने आ गई थीं. वहीं विवाद के बाद आखिरकार कल यानी शुक्रवार को फिल्म उजड़ा चमन रिलीज हो गई और दोनों फिल्मों की कहानी एक व्यक्ति पर आधारित है जो गंजेपन से जूझ रहा है. ऐसे में फिल्म बाला पर कहानी चोरी करने का आरोप लगा, लेकिन फिल्म के प्रोड्यूर दिनेश विजन ने कभी कुछ नहीं बोला.

वहीं अब इस मामले में दिनेश विजन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिनेश ने कहा, ”मुझे अपनी फिल्म पर पूरा विश्वास है और इसकी कहानी पूरी तरह असली है, इसलिए इसका फैसला दर्शकों पर छोड़ देना चाहिए.” इसी के साथ आगे विजन ने कहा, ”मैं अभी तक सिर्फ शोर सुन रहा हूं अभी तक किसी ने कुछ नहीं कहा, क्योंकि मुझे अपनी फिल्म पर पूरा विश्वास है. एक हफ्ते में हमारी फिल्म रिलीज होगी और इसका फैसला जनता करेगी. कभी, चुप रहना ही अच्छा होता है. कमेंट करके, मैं लोगों से फिल्म देखने के लिए नहीं कहना चाहता. ये अच्छी कहानी है और मुझे फिल्म पर पूरा विश्वास है.”

आपको बता दें कि फिल्म उजड़ा चमन का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है और कुमार मंगत पाठक इसके प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में सनी सिंह के साथ मानवी गागरू, करिश्मा शर्मा, एश्वर्या सखुजा, सौरभ शुक्ला और अतुल कुमार जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि फिल्म उजड़ा चमन पहले 8 नवंबर को रिलीज होनी थी लेकिन इसी विषय पर बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की रिलीज डेट 7 नवंबर होने की वजह से इसे पहले रिलीज कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button