मनोरंजन

बाहुबली फिल्म के निर्देशक के बेटे की शादी में उमड़े साउथ के ये सुपरस्टार्स

साल 2018 में बॉलीवुड की शादियों संग साउथ इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है. बाहुबली फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली के बेटे की शादी में बाहुबली फेम एक्टर प्रभास, अनुष्का शेट्टी संग बाहुबली की लगभग पूरी कास्ट शामिल हुई. इसके अलावा साउथ के बड़े सुपरस्टार खुशी के इस मौके पर शरीक हो रहे हैं. शादी का वेन्यू जयपुर रखा गया है.

बाहुबली फिल्म के निर्देशक के बेटे की शादी में उमड़े साउथ के ये सुपरस्टार्सबता दें कि एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी साउथ की सिंगर पूजा प्रसाद के साथ हो रही है. कार्तिकेय और पूजा की सगाई नवंबर में हुई थी. अब 30 दिसंबर को जयपुर में कपल विवाह बंधन में बंध जाएंगे. इस मौके पर सितारों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और राम चरण मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, बेटे कार्तिकेय की शादी की रस्में तीन दिन तक चलेंगी. शनिवार को मेहंदी की रस्म है. इसके बाद धूमधाम से कपल की शादी होगी. ये साउथ की बड़ी शादी है. एस एस राजामौली साउथ इंडस्ट्री के बड़े फिल्म निर्देशकों में गिने जाते हैं. उनकी फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 ने विश्वभर में शानदार कमाई की. शादी की खास बात ये भी है कि इसमें एक बार फिर से बाहुबली की टीम को एक साथ देखा जाएगा.

ये साल बॉलीवुड के लिए भी शादियों के नाम रहा. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, कपिल शर्मा-गिन्नी, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, सोनम कपूर-आनंद आहूमुकेश अंबानी तथा नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी समेत कई हाई प्रोफाइल शादियां हुई हैं.

Related Articles

Back to top button