टॉप न्यूज़मनोरंजन

बिग बी की बहु ऐश्वर्या को इससे पहले इतना खूबसूरत पहले कभी नहीं देखा होगा, फोटो देखकर आपके उड़ सकते हैं होश

 फिल्म फन्ने खां की शूट‍िंग खत्म करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या संग पेर‍िस के लिए रवाना हु्ईं तो अनेक कैमरों ने उन्हें अपनी नजर में कैद कर लिया। अब वही तस्वीरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में वारयल हो रही हैं। सूत्र बताते हैं कि ऐश्वर्या को पेरिस में एक ब्रांड का एंडोरसमेंट करना है, इसलिए वो अपनी बेटी संग वहां गई हैं।
इससे पहले एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं। ऐसे में उनके माथे पर लगा सिंदूर भी साफ दिखाई दे रहा था। ऐश्वर्या के साथ मस्ती में कदम आगे बढ़ाती उनकी बेटी आराध्या प‍िंक जैकेट और ब्लू जींस में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहीं थीं। आपको बतला दें कि फिल्म फन्ने खां की शूटिंग पूरी करने के बाद ऐश्वर्या पेरिस रवाना हुई हैं, इस फिल्म में वो एक म्यूजीश‍ियन का किरदार न‍िभा रही हैं।
फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अन‍िल कपूर और राजकुमार राव प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और इस बारे में खुद ऐश्वर्या मीडिया से चर्चा कर चुकी हैं, जिसके तहत उन्होंने कहा था कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने का काम तो उनका किरदार करता है, लेकिन यह कहना सच नहीं होगा कि पूरी फिल्म उनके ईद-गिर्द ही घूमती है।
अब ऐश्वर्या के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में लोगों को यह भी जानने की ललक हो आई है कि आखिर पेरिस में वो क्या कर रही हैं।  साभार : एजेंसी

Related Articles

Back to top button