मनोरंजन

बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ और पारस के बीच अब नहीं होती बात, इस कारण आई दूरी

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में दुश्मन से दोस्त बने सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के बीच फिर से दूरियां आ गई हैं। और इस दूरी की वजह है पारस का वो स्टेटमेंट जो उन्होंने बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ के लिए तब दिया था जब वो दोनों दुश्मन थे। सिद्धार्थ ने तब तो उस स्टेटमेंट पर ज्यादा बवाल खड़ा नहीं करा लेकिन शायद पारस की वो बात सिड अब तक नहीं भूले हैं इसलिए उन्होंने बाहर आते ही पारस से दूरी बना ली है।

पहले हम बताते हैं पारस ने क्या स्टेटमेंट दिया था :

दरअसल, शो की शुरुआत में पारस और सिद्धार्थ की बिल्कुल नहीं बनती थी। उस दौरान एक बार झगड़े में पारस ने एक बार घर के कुछ कंटेस्टेंट्स को बताया था कि सिद्धार्थ रिहेब सेंटर में रह चुके हैं। ये बात उन्हें सिद्धार्थ के ड्राइवर ने बताई थी। पारस की ये बात उस वक्त तो आई गई हो गई थी, लेकिन सिड को वो बात अबतक याद है। यही वजह है कि उन्होंने पारस से पूरी बना ली है।

जानें दोनों के बीच क्यों आई अब दूरी :

सिद्धार्थ ने इस को लेकर शो में कुछ भी रिएक्ट नहीं किया लेकिन घर से बाहर आते ही उन्होंने पारस से दूरी बना ली। शो में भले ही दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और साथ में टास्क करते थे लेकिन कहीं न कहीं सिड के दिल में ये बात चुप रही थी कि पारस ने उनके रिहेब के बारे में नेशनल टेलीवीजन पर बोला। और अब बाहर आने के बाद सिद्धार्थ ने पारस ने दूरी बना ली।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे वहीं पारस ने शो के टॉप 6 में अपनी जगह बनाई थी और फिनाले वाले दिन 10 लाख रुपए लेकर बाहर हो गए थे।

Related Articles

Back to top button