मनोरंजन

‘बिग बॉस 13’ में जाने को लेकर राजपाल यादव ने कहा- मेकर्स ने किया अप्रोच पर…

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ जल्द शुरू होने वाला है। ऐसे में शो को लेकर कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों कई प्रोमो वीडियो सामने आए, जिसमें शो के फॉर्मेट को लेकर भी खुलासे हुए हैं। इस बार शो में कोई कॉमनर नहीं होगा। लंबे समय से चर्चा है कि कॉमेडियन राजपाल यादव शो में हिस्सा लेंगे। अब इस पर पहली बार उन्होंने खुद खुलासा किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, राजपाल यादव ने शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया है। मेकर्स चाहते थे कि विवादों में रहे ऐसे कंटेस्टेट को लाया जाए जिससे दर्शकों की रुचि बढ़ सके। ऐसे में काफी समय से खबरें आ रही थीं कि राजपाल यादव शो में हिस्सा ले सकते हैं।

मेकर्स ने राजपाल यादव को शो के लिए अप्रोच किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। राजपाल यादव ने कहा कि ‘हर साल की तरह इस साल भी मुझे शो के लिए ऑफर आया लेकिन दूसरे काम के चलते मैं शो का हिस्सा नहीं बन पाया। मुझे ये शो देखना पसंद है। ये काफी रोचक है। मगर मैं इस सीजन में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा।’

हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में सलामन ने शो लॉन्च की डेट बता दी है । कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का चौथा प्रोमो रिलीज किया है। इसमें बताया गया है कि ये शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है। इस नए प्रोमो में सलमान खान शेफ बनकर खिचड़ी पकाते हुए रायता फैलाने की बात कर रहे हैं। इस प्रोमो में कहा जा रहा है कि शो में रायता फैलने वाला है । इससे पहले प्रोमो में बताया गया था कि ये शो टेढा़ भी होगा ।

साथ ही ये भी बता दिया गया था इस बार शो के चार हफ्तों में ही फाइनलिस्ट चुन लिया जाएगा और उसके बाद जंग शुरू होगी। अब फैंस उत्साहित हैं कि कौन-कौन से सेलेब्रिटीज शो में नजर आएंगे। ‘बिग बॉस 13’ में जिन सेलिब्रिटीज के हिस्सा लेने की चर्चा है उनमें करण पटेल, देवोलीना भट्टाचार्या, जरीन खान, रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे का नाम है।

Related Articles

Back to top button