उत्तर प्रदेशफीचर्ड

बिजली विभाग ने 385 बिजली उपभोक्ताओं के काटे कनेक्शन

बिजली विभाग ने बिल जमा नहीं करने वाले बकाएदारों के खिलाफ रविवार को कनेक्शन काटने का अभियान चलाया। रिमाइंडर के बाद भी बिल जमा नहीं कराने पर शहर के अलग-अलग 4 डिविजन में कुल 385 उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शनकाट दिए गए। इन पर विभाग का करीब 40 लाख रुपये बकाया है।बिजली विभाग ने 385 बिजली उपभोक्ताओं के कटे कनेक्शन

बता दें कि शहर में 10 हजार रुपये से अधिक के बकाएदार उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन काटने का अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब दर्जनभर क्षेत्रों में बड़े स्तर पर कनेक्शन काटे। इनमें मामूरा, होशियारपुर, सर्फाबाद, बरौला, हरौला सहित कई इलाके शामिल हैं। इस अभियान में सभी डिविजन की टीमें लगाई गई हैं। 

पिछले दिनों जिन बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए थे, उनके लिए प्रत्येक डिविजन में कैंप लगाकर बिल जमाए कराए गए हैं। इस दौरान करीब 80.47 लाख रुपये जमा किए गए। बिल जमा होने के बाद उनके कनेक्शन शुरू कर दिए गए। 

होली तक 2000 उपभोक्ताओं का कटेगा कनेक्शन 
यूपीपीसीएल के अधिक्षण अभियंता आर.के. राणा ने बताया कि होली से पहले 2000 लोगों के कनेक्शन और काटे जाएंगे। सभी उपभोक्ता 10 हजार रुपये से अधिक के बकाएदार हैं और कई-कई रिमाइंडर भेजने के बाद भी बिल जमा नहीं कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button